सैमसंग Galaxy s7 के डिस्प्ले साइज हुए लीक, दो वैरिएंट में होगा लॉन्च

Samsung Galaxy S7, Galaxy S7 Edge display sizes confirmed in import listing

नई दिल्लीः सैमसंग के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन गैलेक्सी s7 के तीन वैरिएंट लॉन्च होंगे. और अब इस स्मार्टफोन को भारत की इंपोर्ट- एक्सपोर्ट वेबसाइट Zauba पर स्पॉट किया गया है. इस लीक के मुताबिक गैलेक्सी S7 में 5.1 इंच का डिस्प्ले होगा वहीं गैलेक्सी S7 एज में 5.5 इंच का डिस्प्ले होगा. इन दोनों स्मार्टफोन के दो-दो यूनिट भारत में टेस्टिंग के लिए भेजे गए है.

SOURCE-BGR

SOURCE-BGR

सीरियल लीकर इवान ब्लास(@evleaks) ने हाल में ही जानकारी दी थी कि सैमसंग गैलेक्सी S7 और गैलेक्सी S7 एज वाटरप्रूफ होंगे. यह भी दोनों ही स्मार्टफोन IP67 सर्टिफाइड है जिससे साफ होता है कि ये फोन्स डस्टप्रूफ भी होंगे. आपको बता दें कि गैलेक्सी S6 और गैलेक्सी S6 एज में दोनें ही स्मार्टफोन वाटरफ्रूफ नहीं थे.

 

इतना ही नहीं लीक रिपोर्ट्स की मानें तो S7 में 5.1 इंच और S7 ऐज 5.5-इंच डिसप्ले के साथ लॉन्च होगा. वहीं S7 प्लस और S7 प्लस ऐज प्लस में 6 इंच डिसप्ले होगा. सैमसंग गैलेक्सी एस7 ऐज प्लस को लेकर नया खुलासा सामने आया है.

 

गैजेटजरेना वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी S7 ऐज प्लस क्वॉलकॉम के नए चिपसेट 820 पर पेश किया जा सकता है. इसके अलावा फोन की मैमोरी और कैमरे के बारे में कुछ जानकारी दी गई है.

 

ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में एप्पल की ही तरह 3D टच डिस्प्ले हो सकता है. US FCC की लिस्टिंग के अनुसार इसका वजन 155 ग्राम हो सकता है. इसके साथ 3300mAh की बैटरी भी होने की बात कही जा रही है.

 

इसके आलावा यह एंड्राइड 5.1.1 लॉलीपॉप पर काम करेगा और इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने का दवा किया गया है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Samsung Galaxy S7, Galaxy S7 Edge display sizes confirmed in import listing
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017