LEAKED: सैमसंग गैलेक्सी S7 के फीचर्स ऑनलाइन वेबसाइट पर हुए लीक

By: | Last Updated: Monday, 30 November 2015 12:14 PM

नई दिल्ली: कोरियन गैजेट मेकर कंपनी सैमसंग के आने वाले प्रीमियम स्मार्टफोन गैलेक्सी S7 को लेकर अटकलों का बाजार इन दिनों गर्म है. ऑनलाइन बेंचमकेर वेबसाइट AnTuTu पर भी इसके नए प्रोसेसर Exynos 8 Octa 8890 SoC को लेकर खुलासा हुआ है. कंपनी के इस स्मार्टफोन को US FCC की सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी इसके डाइमेंशन और बैटरी के खुलासे के साथ देखा गया है.

 

एक और ऑनलाइन वेबसाइट द्वारा यह खुलासा किया गया है कि मॉडल नंबर SM-G9300 वाला स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी S7 हो सकता है. इस वेबसाइट के द्वारा भी इसमें Exynos 8 Octa 8890 SoC प्रोसेसर होने की बात कही गयी है. इस स्मार्टफोन को वेबसाइट की रेटिंग में बहुत अच्छे नंबर मिले हैं.

 

सैमसंग का Exynos 8 Octa 8890 SoC प्रोसेसर नवम्बर के शुरू में लॉन्च किया गया था. इसलिए भी ऐसी उम्मीद की जा रही है कि गैलेक्सी S7 इसी प्रोसेसर से लैस होगा. पिछली लीक्स में इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 820 SoC प्रोसेसर होने की बात कही जा रही थी.

 

इसके फीचर्स की बात करें तो  इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच का डिस्प्ले और एप्पल की ही तरह 3D टच डिस्प्ले हो सकता है.

 

US FCC की लिस्टिंग के अनुसार इसका वजन 155 ग्राम हो सकता है. इसके साथ 3300mAh की बैटरी भी होने की बात कही जा रही है.

 

Teena वेबसाइट की लिस्टिंग के अनुसार गैलेक्सी S7 में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले, 1.7GHz का ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 3GB रैम, 16GB की इनबिल्ट मेमोरी जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके आलावा यह एंड्राइड 5.1.1 लॉलीपॉप पर काम करेगा और इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने का दवा किया गया है.

 

कनेक्टिविटी के लिहाज से यह 4G LTE, वाई-फाई 820, ब्लूटूथ 4.1 और Type-C यूसीबी पोर्ट  को सपोर्ट करेगा.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Samsung Galaxy S7 SoC Delivers Record-Breaking Score in Leaked Benchmark
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017