लॉन्च से पहले Galaxy S9 और S9 Plus की तस्वीर आई सामने, जानें क्या होगा खास?

लॉन्च से पहले Galaxy S9 और S9 Plus की तस्वीर आई सामने, जानें क्या होगा खास?

मशहूर टिपस्ट ईवान ब्लास @evleaks ने आने वाले गैलेक्सी स्मार्टफोन की तस्वीर शेयर की है.

By: | Updated: 15 Feb 2018 10:59 PM
samsung galaxy S9, S9 Plus feature and picture leaked by tipster evan blass, MWC 2018

नई दिल्लीः मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC2018) 26 फरवरी से बार्सिलोना में शुरु होने वाला है. इसी वक्त दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग भी अपना साल का सबसे बड़ा इवेंट करेगी जिसका नाम Unpacked होगा. माना जा रहा है कि इस इवेंट में सैमसंग अपने साल 2018 के फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9 प्लस लॉन्च करेगी.


मशहूर टिपस्ट ईवान ब्लास @evleaks ने आने वाले गैलेक्सी स्मार्टफोन की तस्वीर शेयर की है. जिसमें इन्फिनिटी डिस्प्ले नजर आ रहा है. इन्फिनिटी डिस्प्ले कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए गैलेक्सी S8 डिवाइस में नजर आ चुकी है. लुक की बात करें तो ये S8 सीरीज से ज्यादा अलग नहीं लगता.



ईवान ब्लास ने इसके स्पेसिफिकेशन का भी जिक्र किया है. गैलेक्सी S9 और S9 प्लस में स्नैपड्रैगगन 845 चिपसेट हो सकता है ये प्रोसेसर वेरिएंट अमेरिका और चीन में ही उपलब्ध होंगे. बाकी बाजारों में इसका Exynos 9810 प्रोसेसर वेरिएंट लॉन्च होगा.



गैलेक्सी S9 प्लस में 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज और गैलेक्सी S9 में 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज होगा. सैमसंग की ओर से जारी इस इवेंट के टीजर तस्वीर पर 'कैमरा रिइमेजिन्ड' लिखा है. ऐसे में जाहिर है कि सैमसंग के अपकमिंग फ्लैगशिप में इसबार भी बेहतरीन कैमरा होगा. इवान ब्लास के मुताबिक S9 सीरीज मिडनाइट ब्लैक, पर्पल, टाइटैनियम ग्रे और कोरल ब्लू में उपलब्ध होगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: samsung galaxy S9, S9 Plus feature and picture leaked by tipster evan blass, MWC 2018
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story इस कैरेक्टर की वजह से क्रैश हो रहे हैं iPhone के एप