डुअल कैमरा सेटअप और 4 GB रैम के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग Galaxy J7 Duo स्मार्टफोन | samsung launched its most awaited phone samsung galaxy j7 duo smartphone

डुअल कैमरा सेटअप और 4 GB रैम के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग Galaxy J7 Duo स्मार्टफोन

इस नए सैमसंग फोन का हाइलाइट इसका डुअल कैमरा सेटअप है. सेटअप में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है तो वहीं 5 मेगापिक्सल के साथ सेकेंडरी सेंसर

By: | Updated: 11 Apr 2018 08:02 PM
samsung launched its most awaited phone samsung galaxy j7 duo smartphone

नई दिल्ली: सैमसंग गैलेक्सी जे 7 डुओ को लेकर पहले से ही ये उम्मीद की जा रही थी कि फोन एक मिड रेंज डिवाइस होने वाला है जो डुअल कैमरा सपोर्ट करेगा. दक्षिण कोरियाई दिग्गज कंपनी ने आज चुपचाप इस फोन को भारत में लॉन्च कर दिया. फोन के अगर कीमत की बात की जाए तो गैलेक्सी जे 7 डुओ की कीमत 16,990 रुपये है.


फोन का स्पेशल फीचर डुअल कैमरा सेटअप


पिछले लीक के अनुसार, इस नए सैमसंग फोन का हाइलाइट इसका डुअल कैमरा सेटअप है. सेटअप में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है तो वहीं 5 मेगापिक्सल के साथ सेकेंडरी सेंसर. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. सभी तीन कैमरा सेंसर्स f/1.9 पर काम करते हैं जो यूजर्स को कम रोशनी में भी अच्छे फोटोस् लेने में मदद करते हैं.


आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी J7 Duo स्मार्टफोन देश भर के रिटेल स्टोर्स में 12 अप्रैल, गुरुवार से मिलेगा. यह फोन गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा.


हम ग्राहकों की सुनते हैं: सैमसंग प्रेसिडेंट


सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिज़नेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहनदीप सिंह ने कहा, "हम अगले स्तर के इनोवेशन के तहत जे सीरीज को भारतीय ग्राहकों के दिल पर राज कराना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि गैलेक्सी जे 7 के डुअल कैमरे सेटअप से पता चलता है कि हम ग्राहकों की सुनते हैं और इनोवेशन कर उनकी जिंदगी में बदवलाव लाते हैं."


सैमसंग गैलेक्सी जे 7 के फीचर्स


फोन के अगर फीचर्स की बात करें तो फोन में 5.5 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले हैं और 1080x1920 पिक्सल एचडी रेजॉल्यूशन है. एक्सीनॉस-7 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ फोन में 13MP+5MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 4GB रैम है तो वहीं एंड्रॉयड 8.0 ओरियो सपोर्ट भी है. फोन में 32GB इनबिल्ट स्टोरेज और 3000mAh की बैटरी है. फोन का डाइमेंशन 153.5x77.2x8.2 मिलीमीटर का है, फोन का वजन 174 ग्राम है. सेंसर की बात करें तो फोन में एक्सीलेरोमीटर, फिंगरप्रिंट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर है. कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और ग्लोनास दिया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: samsung launched its most awaited phone samsung galaxy j7 duo smartphone
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आसुस आज लॉन्च करेगा 5000mAh बैटरी वाला Zenfone Max Pro M1, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग