Samsung ने लॉन्च किया सबसे स्लिम टैबलेट गैलेक्सी S2

By: | Last Updated: Wednesday, 2 September 2015 3:48 PM
samsung launches its slimest smartphone galaxy s2

नई दिल्लीः सैमसंग ने भारतीय बाजार में अब तक का सबसे स्लिम गैलेक्सी टैब S2 टैबलेट लॉन्च किया है. इस टैबलेट की कीमत 39,400 रुपए है.

 

सैमसंग गैलेक्सी टैब S2 दुनिया के स्लिमेस्ट टैबलेट में से एक है इसकी मोटाई  5.6mm है और इसका वजन केवल 392 ग्राम है. गैलेक्सी टैब S2 में 4G सपोर्टिव है. इसके अलावा होम बटन के पास ही  फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

 

 

सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी टैब S2 का 9.7 इंच वैरिएंट लॉन्च किया है. जिसकी रिजॉल्यूशन 2048×1536 पिक्सल है. साथ ही इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी है जिसे एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा  सकेगा.  ये टैब एंड्रॉयड 5.0 लॉलिपॉप पर काम करेगा. कैमरे के लिहाज से भी ये टैब काफी बेहतर है गैलेक्सी टैब S2 में 8 मेगापिक्सल रीयर और 2.1 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. डिवाइस में 4G  के अलावा अन्य  ब्लूटूथ, वाईफाई और जीपीएस का भी ऑप्शन है.

 

इतना ही नही गैलेक्सी टैब S2 पर कुछ ऑफर्स भी मिलेंगे, इसके तहत अगर आपको एयरटेल की सिम पर 2 जीबी 4G डेटा दिया जाएगा, जो यूजर को दो महीने तक मिलेगा. 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: samsung launches its slimest smartphone galaxy s2
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017