सैमसंग गैलेक्सी s7 में होगा आईफोन6s की तरह लाइव पिक्चर फीचर!

By: | Last Updated: Saturday, 16 January 2016 6:12 PM
samsung may lauch with live picture feature

1. Samsung Galaxy S6 Edge - सैमसंग ने अपने इस कर्व्ड डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन से अपनी S सीरीज के फोन को नई पहचान दी. देखने में बेहद खूबसूरत इस स्मार्टफोन से सैमसंग ने खलबली मचा दी थी. साथ ही कंपनी को इसकी उम्मीद के मुताबिक ही सफलता भी मिली. कीमत - 42,000 रुपए (लगभग)

नई दिल्लीः सैमसंग गैलेक्सी s7 सैमसंग के लिए उसका ड्रीम स्मार्टफोन है. ये स्मार्टफोन इसलिए भी जरुरी है क्योंकि बीते साल आईफोन6s और 6S प्लस ने पूरी दुनिया में शानदार बिजनेस करके सैमसंग के बाजार को पीछे कर दिया है.

ऐसे में सैमसंग एपल के हालिया लॉन्च स्मार्टफोन से किसी मामले में पीछे नहीं रहना चाहता. टेक रिपोर्ट्स में इस स्मार्टफोन को लेकर नया दावा किया गया है. इस दावे के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी s7 में आईफोन6s जैसा ही लाइव पिक्चर फीचर होगा. हालांकि एपल से पहले htc ने भी इसका इस्तेमाल किया है. लेकिन आईफोन6s के बाद से इस फीचर्स की चारो ओर चर्चा होने लगी.

 

हालांकि इस फीचर में तस्वीर के साथ कोई बैकग्राउंड आवाज नहीं होगी और इसे बेहद आसानी से यबजर सोशल मीडिया फेसबुक , इंस्टाग्राम पर gif इमेज फॉरमेंट में शेयर कर सकेंगे. ये स्मार्टफोन सैमसंग कब लॉन्च करेगी इसको लेकर कोई पक्की जानकारी तो हमारे पास नहीं है. लेकिन उम्मीद है की मार्च में होने वाले मोबाईल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस (बार्सिलोना) से पहले कंपनी अपने दो मच अवेटेड स्मार्टफोन गैलेक्सी s7 औक गैलेक्सी s7 एज लॉन्च करेगी.

 

Teena वेबसाइट की लिस्टिंग के अनुसार गैलेक्सी S7 में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले, 1.7GHz का ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 3GB रैम, 16GB की इनबिल्ट मेमोरी जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके आलावा यह एंड्राइड 5.1.1 लॉलीपॉप पर काम करेगा और इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने का दवा किया गया है.

 

कनेक्टिविटी के लिहाज से यह 4G LTE, वाई-फाई 820, ब्लूटूथ 4.1 और Type-C यूसीबी पोर्ट को सपोर्ट करेगा.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: samsung may lauch with live picture feature
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017