SBI डेबिट कार्ड ग्राहक कर सकेंगे सैमसंग पे से भुगतान, 500 रु. पाएं कैशबैक

एसबीआई का डेबिट कार्ड रखने वाले खरीदारी करते समय पीओएस (प्वाइंट ऑफ सेल) कार्ड मशीन पर सैमसंग स्मार्टफोन के इस्तेमाल से भुगतान कर सकेंगे.

By: | Last Updated: Wednesday, 2 August 2017 7:56 AM
Samsung Pay Now Supports SBI Debit Cards as Well

मुंबईः भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) और सैमसंग इंडिया ने पेमेंट प्लेटफार्म सैमसंग पे पर एसबीआई डेबिट कार्ड के हाई वैरिएंट के चलने की जानकारी दी. इस साझेदारी से एसबीआई का डेबिट कार्ड रखने वाले खरीदारी करते समय पीओएस (प्वाइंट ऑफ सेल) कार्ड मशीन पर सैमसंग स्मार्टफोन के इस्तेमाल से भुगतान कर सकेंगे.

सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष असीम वारसी ने कहा, “सैमसंग और एसबीआई दोनों भारत में जानेमाने नाम हैं और दोनों का मिलकर काम करना हमारे लिए एक बड़ा मौका है.”

एसबीआई के डेबिट कार्ड यूजर्स को सैमसंग पे से भुगतान करने पर शुरुआत में 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

एसबीआई के राष्ट्रीय बैंकिंग समूह के प्रबंध निदेशक रजनीश कुमार का कहना है, “हम सेवाओं, उत्पादों और लेन-देन में डिजिटल पहल की हिस्सेदारी बढ़ाने को लेकर प्रतिबद्ध है. सैमसंग पे के साथ भागीदारी ऐसा ही एक कदम है, जो हमारे ग्राहकों को डिजिटल होने का एक और कारण मुहैया कराएगा.”

सैमसंग पे यूजर्स को मैगनेटिक सिक्योर ट्रांसमिशन (एमएसटी) तकनीक से बिना फिजिकल कार्ड के सैमसंग स्मार्टफोन्स के की मदद से ऑफलाइन भुगतान की सेवा मुहैया कराता है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Samsung Pay Now Supports SBI Debit Cards as Well
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: samsung pay SBI Debit Card support
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017