सैमसंग ने गैलेक्सी ग्रैंड मैक्स स्मार्टफोन की कीमत में की कटौती, नई कीमत 11,999

By: | Last Updated: Friday, 19 June 2015 4:02 PM

नई दिल्ली: लो बजट स्मार्टफोन बाजार के बढ़ते कंम्पीटिशन को देखते हुए सैमसंग ने  भी मिडरेंज स्मार्टफोन कंपनियों वनप्लस वन, श्याओमी को टक्कर देने के लिए कमर कस ली है. सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन ग्रैंड मैक्स की कीमत में 20 फीसदी की कटौती की है.

 

 

सैंमसंग ग्रैंड मैक्स इस साल फरवरी में 15,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च हुआ था. हालांकि हाल ही में कीमत में हुई कटौती के बाद इस फोन नई कीमत 12,990 थी. और अब कंपनी ने दूसरी बार इस फोन की कीमत में कटौती कर दी है. इस नई कटौती के बाद अब ये फोन बाजार में 11,990 रुपये में मौजूद है.

 

इतवा ही नहीं कंपनी सैमसंग ग्रैंड मैक्स की खरीद पर 11,000 रुपये के ऑफर भी दे रही है. ये ऑफर स्नैपडील, फूडपांडा और यात्रा कंपनियों के गिफ्ट वाउचर्स के साथ होंगे.

 

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 5.25 इंच की स्क्रीन दी गई है. ये फोन HD डिस्प्ले क्वालिटी (720X1280 पिक्सल का रेजोल्यूशन) देता है. सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड मैक्स में 1.2 GHz का क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ 1.5 GB रैम है.

 

सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड मैक्स में 16GB की इंटरनल मेमोरी है जिसे कार्ड की मदद से 64 GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा, इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. इसमें LED फ्लैश भी है जो लो लाइट कंडीशन में भी बेहतर पिक्चर क्वालिटी देता है. इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो 120 डिग्री वाइड एंगल व्यूइंग लेंस देता है.

 

कनेक्टिविटी के मामले में गैलेक्सी ग्रैंड मैक्स में 3G, LTE, वाई-फाई, माइक्रो यूएसबी, GPS, ब्लूटूथ 4.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इस फोन में रिमूवेबल बैटरी दी गई है. गैलेक्सी ग्रैंड मैक्स का वजन 161 ग्राम है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: samsung slash price
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017