सैनसुई ने लॉन्च किया एंड्रॉयड 7.0 नॉगट वाला हॉरिजन 2 स्मार्टफोन, कीमत 4,999

Sansui Horizon 2 With 4G VoLTE Support, 2GB RAM Launched

नई दिल्ली: जापानी स्मार्टफोन ब्रांड सैनसुई ने भारत में ‘हॉरिजन 2’ स्मार्टफोन लॉन्च किया. इसकी कीमत 4,999 रुपये है. 15 मई से ये बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. ये स्मार्टफोन एक्सलुसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा.

डुअल सिम वाला ये स्मार्टफोन 4G VoLTE कनेक्टिविटी के साथ आता है और एंड्रॉयड नॉगट 7.0 ओएस पर चलता है. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसकी रिजॉल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. 1.25GHz क्वार्ड कोर मीडियाटेक प्रोसेसर वाले इस स्मार्टफोन में 2जीबी रैम दी गई है.

फोटोग्राफी की बात करें तो हॉरिजन 2 में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस स्मार्टफोन की मैमोरी 64 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है. डिवाइस को पावर देने के लिए 2450mAh की बैटरी दी गई है.

सैनसुई के सीओओ अभिषेक मालपानी ने एक बयान में कहा, “सैनसुई भारतीय ग्राहकों को लुभाने के लिए बेहतर स्मार्टफोन बनाता है. सैनसुई हॉरिजॉन 2 ब्लैक ग्रे और रोज गोल्ड में उपलब्ध होगा.”

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sansui Horizon 2 With 4G VoLTE Support, 2GB RAM Launched
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: 4G VoLTE Sansui Horizon 2
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017