AMAZON पर शॉपिंग के लिए SBI अपने कार्डधारकों को दे रहा है ये बड़ा ऑफर, ये रहें डिटेल्स| SBI offers huge cashback for its cardholders on amazon

AMAZON पर शॉपिंग, SBI कार्डधारक हैं तो आपके लिए है बड़ा ऑफर, ये रहें डिटेल्स

इस ऑफर का लाभ सिर्फ वही लोग उठा सकते हैं जिनके पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का डेबिट या क्रेडिट कार्ड होगा.

By: | Updated: 08 Apr 2018 05:35 PM
SBI offers huge cashback for its cardholders on amazon

नई दिल्ली:  स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने AMAZON.IN से इलेक्ट्रॉनिक सामानों की खरीद पर 10 फीसदी तक के कैशबैक की पेशकेश की है. देश के सबसे बड़े कर्ज देने वाले बैंक ने इसकी घोषणा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल @TheOfficialSBI पर दी. SBI का ये ऑफर एमेजन की वेबसाइट, मोबाइल एप और मोबाइल साइट से सामानों की खरीद पर ही लागू होगी. इस ऑफर का लाभ सिर्फ वही लोग उठा सकते हैं जिनके पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का डेबिट या क्रेडिट कार्ड होगा. ट्वीट में कहा गया है SBI कस्टमर्स के लिए एमेजन पर ये ऑफर सिर्फ 10 अप्रैल 2018 तक ही लागू रहेगा.





AMAZON पर SBI का कैशबैक पाने के लिए ये हैं कुछ टर्म्स एंड कंडिशन:


1. भारतीय स्टेट बैंक द्वारा जारी मान्य डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर ही इस लाभ का फायदा उठा सकते हैं. हालांकि, रूपे डेबिट कार्ड वालों के लिए ये ऑफर मौजूद नहीं है.


2. SBI ने कहा की यह ऑफर केवल कुछ चुनिंदा सामानों के लिए ही है जैसे; टेलीविज़न, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, एयर कंडीशनर, माइक्रोवेव ओवन, चिमनी और डिशवॉशर जो अमेज़ॉन पर 5000 रुपये या उससे ज्यादा पर मौजूद हैं.


3. इस ऑफर के तहत एक कॉर्डहोल्डर केवल एक कॉर्ड पर 1,750 रुपये तक के ही कैशबैक का फायदा उठा सकता है.


4. ऑफर ' कैश ऑन डिलिवरी' कस्टमर्स के लिए भी लागू होता है जो कुछ इस प्रकार हैं;


               1. ऑफर के दौरान अगर कॉर्डहोल्डर सिर्फ एमेजन से ही सामान खरीदते हैं.


               2. डिलीवरी के दौरान अगर कार्डहोल्डर सहयोगी द्वारा लाए गए मशीन के माध्यम से ही पेमेंट करता है.


5. SBI के रूपे कार्डधारकों को छोड़कर अन्य SBI के कोई भी कार्डहोल्डर इसका फायदा उठा सकते हैं. एसबीआई इंटरनेट बैंकिंग से किए गए पेमेंट मान्य नहीं होंगे. तो वहीं SBI डेबिट कार्ड स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, स्टेट बैंक ऑफ हैदराबाद, स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर और जयपुर, स्टेट बैंक ऑफ त्रावणकोर, स्टेट बैंक ऑफ मैसूर और स्टेट बैंक ऑफ पटियाला द्वारा ही जारी किए गए हों. यूजर्स को इन सभी चीजों का ध्यान रखना होगा.


6. एमेजन के पास ये अधिकार है कि वो कभी भी किसी समय बिना किसी सूचना के इस ऑफर में बदलाव ये इसे मॉडिफाई कर सकता है. तो वहीं ऑफर की शर्तों या फिर इसी ऑफर के समान कोई और भी ऑफर लाया जा सकता है.


7. कैशबैक की राशि कार्डहोल्डर्स के अकाउंट में 10 जुलाई 2018 तक जमा की जाएगी.


8. कैशबैक से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए यूजर्स बैंक को 10 अगस्त 2018 तक ही संपर्क कर सकते हैं. उसके बाद अगर कोई भी यूजर इस ऑफर के बारे में बैंक से जानकारी या मदद मांगता है तो बैंक उसकी मदद नहीं करेगा.


9. इन ऑफर्स और शर्तों को भारत के कानून द्वारा लागू किया जाता है और अगर इन ऑफर्स और शर्तों को लेकर कोई विवाद होता है तो इसकी सुनवाई मुंबई के कोर्ट में होती है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: SBI offers huge cashback for its cardholders on amazon
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अब Facebook से करें अपना मोबाइल रिचार्ज, यहां जानें तरीका