फ्लिपकार्ट भी आया स्नैपडील के साथ, कहा- ऐसा करना गलत है

By: | Last Updated: Wednesday, 25 November 2015 11:37 AM
Snapdeal says it has nothing to do with Aamir Khan’s comments on intolerance

नई दिल्ली : आमिर के असहिष्णुता वाले बयान पर  ऑनलाइन रिटेलर स्नैपडील ने अपना पल्ला झाड़ा है. कंपनी ने कहा है कि, आमिर का बयान उनकी निजी राय है. और इस बयान में कंपनी की कोई भूमिका नही है.

 

अब इस पूरे विवाद में स्नैपडील की बड़ी प्रतियोगी और भारत की सबसे बड़ी ऑनलाइन रिटेलर फ्लिपकार्ट ने भी स्नैपडील का पक्ष लिया है.  कंपनी के सीईओ सचिन बंसल के मुताबिक   स्नैपडील के साथ जो हुआ वह नहीं होना चाहिए. क्योंकि, ब्रांड एंबेसडर की निजी राय का वास्ता ब्रांड्स से नहीं होता है.

 

 

आपके बता दें  सोशल मीडिया पर आमिर के विरोध में स्नैपडील पर हो रहे हमले के बाद यह बयान दिया गया है. ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी स्नैपडील ने कहा है कि असहिष्णुता पर आमिर खान का बयान उनकी निजी राय है.

 

आमिर के बयान के बाद लोगों ने विरोध में स्नैपडील पर ही हमला बोल दिया. आमिर खान स्नैपडील के ब्रांड एंबेसडर हैं. विरोध में कई लोगों ने स्नैपडील को एक-एक स्टार की रेटिंग देकर विरोध जताया तो कईयों ने अपने मोबाईल से इसका ऐप हटा दिया. इससे कंपनी को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Snapdeal says it has nothing to do with Aamir Khan’s comments on intolerance
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017