जियोनी दो दिन बाद लॉन्च करेगा 120MP पिक्चर क्वालिटी वाला Elife E8 स्मार्टफोन

By: | Last Updated: Tuesday, 6 October 2015 5:51 AM

नई दिल्ली: चाइनीज़ स्मार्टफोन मेकर कंपनी जियोनी गुरूवार को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Elife E8 लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने अपनी इस इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं. इस इनवाइट के साथ जियोनी ने लिखा है, “block your date for some gr8 news” मतलब ‘अच्छी खबरों के लिए अपनी तारीख बुक कर लीजिए.”

 

कंपनी ने भारत इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चीन में जून में CNY 3,999 (लगभग 41,100 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया था.

 

जियोनी के इस स्मार्टफोन की खासियत इसका 24 मेगापिक्सल का कैमरा है. कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन के साथ एक स्पेशल सॉफ्टवेयर दिया गया है जिसकी मदद से इससे 120MP क्वालिटी की पिक्चर ली जा सकती है.

 

इसके साथ ही ऑप्टिकल इमेज़ स्टैबलाइजेशन, 3X तक जूमलैंस, 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, कैमरे के लिए एक डेडिकेटेड बटन,  डुअल टोन एलईडी फ्लैश जैसे खास कैमरा फीचर भी दिए गए हैं. इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. इसके साथ ही इसमें बैकपैनल पर बायोलॉजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिुया गया है.

 

Elife E8 में 6 इंच की क्वाडएचडी सुपर ऑलमंड स्क्रीन दी गई है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा.  Elife E8 में 2GHz वाला मीडिया टेक प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन की रैम करें तो इसमें 3GB की रैम औऱ 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.  Elife E8 में 3520mAH की दमदार बैटरू दी गई है. कनेक्टीविटी की बात करें तो फोन में एनएफसी, वाई-फाई, 3जी और 4जी एलटीई सपोर्ट भी है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Teaser hints Gionee Elife E8 landing in India next week
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: gionee gionee elife e8
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017