महज 1 रुपए में खरीदें भारत में बने इन मोबाइल पावर बैंक को !

By: | Last Updated: Thursday, 17 December 2015 9:03 PM
These ‘Made in India’ power banks to be available for Re 1 on December 21

नई दिल्ली: मोबाइल कंपनियों के लिए ओरिजनल इक्विपमेंट बनाने वाली OEM (original equipment manufacturer) कंपनी SUICH ने भारत में बने हुए पहले कम दाम वाले और स्टाइलिश पावर बैंक्स लॉन्च किये हैं. कंपनी ने ये पावर बैंक तीन अलग अलग पावर वैरिएंट्स – 5,000mAh, 7,500mAh और 10,000mAh में लॉन्च किये हैं.

 

ये पावर बैंक कंपनी की ‘Re 1 Flash Sale’ पॉलिसी के तहत महज 1 रुपए में मिलेंगे. कंपनी ने इसके लिए ऑनलाइन रिचार्ज और ई कॉमर्स वेबसाइट Paytm से करार किया है. इस ऑफर का लाभ आप 21 दिसंबर को Paytm की वेबसाइट पर जाकर उठा पाएंगे.

 

SUICH के मैनेजिंग डायरेक्टर गुनीत सिंह ने कहा “कंपनी के ये पावर बैंक चीन में बने पावर बैंक्स से न सिर्फ अच्छे हैं बल्कि इनसे पर्यावरण को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचता है.”

 

इसको बनाने में VO फ्लेम का इस्तेमाल किया गया है. पावर बैंक की बॉडी स्किन फ्रेंडली मटीरियल से बनी है जिससे हैंडलिंग में कोई दिक्कत नहीं होगी. इसके साथ अच्छी परफॉरमेंस वाल चार्जिंग केबल भी मिलेगा. कंपनी अपने पहले कुछ प्रोडक्ट्स को ‘Re 1 Flash Sale’ के तहत 1 रुपए में देगी वहीँ बाकी कस्टमर्स को 499 रुपए की कीमत वाला चार्जिंग केबल फ्री में दिया जायेगा.

 

‘Re 1 Flash Sale’ के बाद इसका 5,000mAh वैरिएंट 649 रुपए में, 7500mAh वैरिएंट 799 रुपए में और 10,000mAh वाला वैरिएंट 999 रुपए में मिलेगा. कंपनी इसे रेड, यलो, ब्लू, ब्लैक और वाइट कलर्स में लॉन्च कर रही है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: These ‘Made in India’ power banks to be available for Re 1 on December 21
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017