हिंसक और भड़काऊ ट्वीट करने वालों की अब खैर नहीं

By: | Last Updated: Saturday, 2 January 2016 4:07 PM
Twitter will take strict action against those whose tweets will be violent and inflammatory

पेन्सलवेनिया: ट्विटर ने अपमानजनक और हिंसक संदेश वाले ट्वीट रोकने की कोशिश के तहत अपनी पॉलिसी में संशोधन किया है. इसकी जानकारी ट्विटर ने एक ब्लॉग पोस्ट के जरिये दी.

 

ब्लॉग में कहा गया है कि वह अपमानजनक और हिंसक संदेश को ट्वीट करने वाले लोगों की पहचान करेगा और उन्हें सोशल नेटवर्क से बाहर कर देगा.

 

हाल में आतंकवादियों द्वारा आतंकवादी संगठनों में भर्तियों और भड़काऊ भाषण के लिए सोशल मीडिया के इस्तेमाल की खबरें बढ़ने के कारण यह पॉलिसी बनाई गई है.

 

ट्विटर की विश्वास और सुरक्षा निदेशक मेगन क्रिस्टीना ने ब्लॉग पोस्ट में कहा, “संशोधित नीति में इस बात पर अधिक जोर दिया गया है कि ट्विटर आपत्तिजनक, हिंसक संदेशों को बर्दाश्त नहीं करेगा.”

 

क्रिस्टीना ने कहा, “हम हमेशा विभिन्न तरह के विचारों को प्रोत्साहन देते हैं, लेकिन हम दुर्व्यवहार की हद पार करने वाले उपयोगकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.”

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Twitter will take strict action against those whose tweets will be violent and inflammatory
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017