गूगल प्ले स्टोर पर हुई UC ब्राउज़र की वापसी, नया वर्जन कर सकेंगे डाउनलोड,UC Browser returns to the Play Store with an updated app

गूगल प्ले स्टोर पर हुई UC ब्राउज़र की वापसी, नया वर्जन कर सकेंगे डाउनलोड

गल प्ले स्टोर से एक हफ्ते से ज्यादा समय तक हटे रहने के बाद अलीबाबा ग्रप का कंटेंट एग्रीगेशन प्लेटफार्म यूसीवेब के यूसी ब्राउजर ने प्ले स्टोर में वापसी की है.

By: | Updated: 23 Nov 2017 03:14 PM
UC Browser returns to the Play Store with an updated app
नई दिल्लीः गूगल प्ले स्टोर से एक हफ्ते से ज्यादा समय तक हटे रहने के बाद अलीबाबा ग्रप का कंटेंट एग्रीगेशन प्लेटफार्म यूसीवेब के यूसी ब्राउजर ने प्ले स्टोर में वापसी की है. इस एप को गूगल प्ले स्टोर से कथित रूप से डेटा सुरक्षा उल्लंघन को लेकर हटा दिया गया था, हालांकि कंपनी ने बाद में इससे इनकार किया था.

कंपनी ने एक बयान में कहा, यूजर्स के लिए नया वर्जन गूगल प्ले पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, जो गूगल प्ले की सख्त नीतियों के अनुरूप है.

अलीबाबा मोबाइल बिजनेस ग्रुप के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार विभाग के प्रमुख योंग ली ने कहा, "प्ले स्टोर पर यूसी ब्राउसर के
थोड़े वक्त के अनुपस्थिति के दौरान हम इसकी तकनीकी सेटिंग्स की जांच करते रहे. इस दौरान हमें अपने प्रोडक्ट के लिए यूजर्स का निरंतर जुनून देखने को मिला, जिन्होंने मुख्य एप की अनुपस्थिति में उसके मिनी वर्जन यूसी ब्राउसर मिनी को प्ले स्टोर पर 'मुफ्त एप' सेगमेंट का का टॉप एप बना दिया."

कंपनी का दावा है कि यूसी ब्राउसर 45 फीसदी उपभोक्ता आधार के साथ मोबाइल प्लेटफार्म पर भारत का सबसे प्रसिद्ध एप है, जिसके बाद गूगल क्रोम का नंबर है. यूसी ब्राउसर ने गूगल प्ले स्टोर पर 50 करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा पार कर लिया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: UC Browser returns to the Play Store with an updated app
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story iPhone, माइक्रोमैक्स और लेनोवो के स्मार्टफोन होंगे मंहगे