सोनी के बजट स्मार्टफोन Xperia E4 के फीचर्स लीक

By: | Last Updated: Monday, 15 December 2014 10:57 AM
Upcoming Sony Xperia E4 leaks ahead of MWC unveiling

नई दिल्ली: मशहूर जापानी कंपनी सोनी ने भी बजट स्मार्टफोन की दुनिया में पैर जमाना शुरु कर दिया है. सोनी जल्द ही चिप एंड बेस्ट के फार्मुले पर आधारित स्मार्टफोन Xperia E4 को बाजार में उतारने की तैयारी में है. इस फोन की लॉन्चिंग अगले साल होने की उम्मीद है. जो मार्च के अंत तक बिक्री के लिए सोनी के ऑफिशियल स्टोर में आ सकता है.

 

MWC 2015 यानि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में ऑफिशियल होने के पहले ही पोलैंड की वेबसाइट Teleguru ने Xperia E4 के फीचर्स लीक कर दिए हैं. बजट स्मार्टफोन की रेंज में सोनी का यह स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन और लुक के आधार पर स्मार्टफोन यूजर के लिए एक अच्छा सौगात ला सकता है.

 

हालांकि कंपनी ने अभी तक इस फोन के बारे में कुछ भी नहीं बताया है लेकिन वेबसाइट के मुताबिक इस फोन का स्क्रीन 5 इंच का होगा. वहीं इसका रिजॉल्यूशन 960×540 पिक्सल होगा. एंड्रॉयड 4.4.4 (किटकैट) पर आधारित इस फोन में मीडिया टेक MT 6582 प्रोसेसर लगे होंगे. जिसे 5.0 लॉलीपोप में अपग्रेड किया जा सकता है.

 

सोनी Xperia E4 में माली 400 GPU के साथ 1.3 GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम के साथ कई और आकर्षक फीचर्स होंगे.

 

तस्वीरों के हिसाब से यह फोन देखने में काफी हद तक Xperia E3 जैसा ही है. औसा माना जा रहा है कि यह फोन सिंगल और डुअल सिम दोनों वेरिएंट में उपलब्ध होगा. सोनी इस स्मार्टफोन के बारे में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में 2015 में घोषणा करेगी.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Upcoming Sony Xperia E4 leaks ahead of MWC unveiling
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017