21 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Vivo X6 प्लस सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट

By: | Last Updated: Sunday, 29 November 2015 11:30 AM
Vivo X6 Plus Gets Listed on Certification Site With Images

नई दिल्ली: चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo का नया स्मार्टफोन  Vivo X6 प्लस ऑनलाइन वेबसाइट पर लॉन्च से पहले ही लीक हो गया है. कंपनी के दो और स्मार्टफोन X6 प्लस L और X6 प्लस D भी ऑनलाइन वेबसाइट पर लीक हो चुके हैं.

 

इस फोन को लेकर कंपनी अपने टीजर लगातार जारी करती रही है और ये स्मार्टफोन बेहद हाईटेकनीक से लैस होगा.X6 प्लस में डुअल फास्ट चार्जिंग  तकनीक और 4जीबी की दमदार रैम का इस्तेमाल किया गया है. जो इस फोन की परफॉमेंस को काफी बेहतरीन बनाएगा. इस फ्लैगशिप में फिंगरप्रिंट सेंसर की भी सुविधा दी गई है.

 

Vivo X6 प्लस को Timesnews UK की वेबसाइट पर लिस्ट किया जा चुका है. इसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसकी रिजॉल्यूशन 1440×2560 है. इसका प्रोसेसर डेका-कोर मीडियाटेक हेलियोX20 प्रोसेसर दिया गया है. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में 4जीबी की दमदार रैम दी गई है. वहीं इसकी इंटरनल मैमोरी 32 जीबी है जिसे बढ़ाया जा सकता है. ये स्मार्टफोन 5.1 लॉलिपॉप पर काम करेगा.

 

कैमरे की बात करें तो इस फ्लैगशिप में 21मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा वहीं 12 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा. इतना ही नही इस फोन में 4000mAh की सबसे दमदार बैटरी होगी. कनेक्टिविटी की बात करें तो ये फोन डुअल सिम, 4G होगा. 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Vivo X6 Plus Gets Listed on Certification Site With Images
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017