वोडाफोन ने पेश किया वाई-फाई शेल्टर, अब हर यूजर को मिलेगा फ्री डेटा । Vodafone enables free Wi-Fi bus shelter in Noida enables free Wi-Fi bus shelter in Noida

वोडाफोन ने पेश किया वाई-फाई शेल्टर, अब हर यूजर को मिलेगा फ्री डेटा

वोडाफोन इंडिया ने सेक्टर-18 में नोएडा के पहले फ्री-वाईफाई युक्त बस शेल्टर को लॉन्च किया है, इसमें लोगों को फ्री वाई-फाई डेटा मिलेगा.

By: | Updated: 02 Dec 2017 09:33 AM

नई दिल्ली: वोडाफोन इंडिया ने सेक्टर-18 में नोएडा के पहले फ्री-वाईफाई युक्त बस शेल्टर को लॉन्च किया. फ्री-वाईफाई बस शेल्टर के की मदद से उपभोक्ता रोजाना 20 मिनट तक के लिए कॉम्प्लीमेंटरी वाईफाई का लाभ उठा सकेंगे. वोडाफोन की इस पेशकश के तहत किसी भी भारतीय टेलीकॉम ऑपरेटर के उपभोक्ता इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं. यानी इसके सुविधा को पाने के लिए आपका वोडाफोन यूजर होना जरुरी नहीं है.



बस शेल्टर का उद्घाटन वोडाफोन दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस हेड आलोक वर्मा ने किया. इस मौके पर वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप-2017 के कांस्य पदक विजेता गौरव बिधुरी भी मौजूद थे.



इस डिजिटल इनोवेशन के बारे में वर्मा ने कहा, "वोडाफोन पूरे नोएडा को स्मार्टसिटी बनाने में अपना योगदान देना चाहता है. हमें खुशी है कि हम शहर के नागरिकों को विश्वस्तरीय इंटरनेट सेवाएं उपलब्ध करा रहें हैं. हम नेटवर्क से जुड़ी ऐसी कनेक्टेड सोसाइटी का निर्माण करेंगे, जहां नागरिक एक दूसरे के साथ जुड़े रह सकेंगे."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story वोडाफोन लाया 179 रु. में अनलिमिटेड डेटा और कॉल