अब वोडाफोन के ग्राहक चुनें अपना मनचाहा नंबर

By: | Last Updated: Saturday, 21 November 2015 5:22 AM
vodafone launches ”choose your number”

नई दिल्ली: दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी, वोडाफोन इंडिया ने शुक्रवार को अपने प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए ‘चूज यॉर नंबर’ सुविधा लांच करने की घोषणा की.

 

 वोडाफोन इंडिया के वाणिज्य प्रमुख (दिल्ली एवं एनसीआर) अपूर्व मेहरोत्रा ने कहा, “चूज यॉर नंबर ऑफर ग्राहकों को नंबर चयन की स्वतंत्रता देने के लिए पेश किया गया है. हमें कस्टमर सर्वे से संकेत मिला है कि मोबाइल उपयोगकर्ताओं में जिंदगी के कुछ खास घटनाक्रमों से जुड़े मोबाइल नंबर चुनने को लेकर गहरी दिलचस्पी है.”

 

उन्होंने कहा कि ‘चूज यॉर नंबर’ सेवा पोस्टपेड और प्रीपेड ग्राहकों को अपनी पसंद के नए वोडाफोन नंबर को हासिल करने में सक्षम बनाएगी.

 

मेहरोत्रा के अनुसार, नए वोडाफोन प्रीपेड कनेक्शन की खरीदारी के लिए इच्छुक ग्राहक अपनी पसंद के नंबरों के लिए 52 स्टोरों और 212 मिनी स्टोरों और 40,000 मल्टी ब्रांड आउटलेटों (एमबीओ) में से किसी पर भी इस बारे में संपर्क कर सकते हैं.

 

‘चूज यॉर नंबर’ सेवा के साथ दिल्ली और एनसीआर में प्रीपेड ग्राहक अपने लकी नंबर, कार पंजीकरण नंबर, जन्म तिथि, वर्षगांठ या अन्य किसी पसंदीदा नंबर के आधार पर मोबाइल नंबर चुन सकते हैं.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: vodafone launches ”choose your number”
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017