RED Together और डेटा रोल बेनेफिट के साथ वोडाफोन लाया 399 रुपये में RED बेसिक प्लान, Vodafone Launches RED Basic plan with data roll over and RED Together offer

RED Together और डेटा रोल बेनेफिट के साथ वोडाफोन लाया 399 रुपये में RED बेसिक प्लान

वोडाफोन इंडिया ने अपने पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए नया रेड टुगेदर प्लान शुरु किया है साथ ही कंपनी ने बेसिक रेड प्लान उतारा है जिसकी कीमत 399 रुपये है.

By: | Updated: 29 Nov 2017 02:22 PM
Vodafone Launches RED Basic plan with data roll over and RED Together offer

नई दिल्लीः वोडाफोन इंडिया ने अपने पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए नया रेड टुगेदर प्लान शुरु किया है और इसके साथ कंपनी वोडाफोन रेड रोल ओवर की सुविधा भी दे रही है. ये प्लान ग्रुप या परिवार के लिए उतारा गया है. अगर ग्रुप के सभी लोगों के लिए एकसाथ बिल का भुगतान किया जाता है तो कंपनी का दावा है कि इस प्लान में ग्राहक की 20 फीसदी तक बचत होगी साथ ही 20 जीबी तक एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा. साथ ही कंपनी ने 399 रुपये में बेसिक प्लान उतारा है.


क्या है वोडाफोन टुगेदर?


वोडाफोन टुगेदर प्लान की बात करें तो ये एक ग्रुप या परिवार के लिए आने वाला प्लान है. इसके तहत यूजर चाहे तो अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों के वोडाफोन नंबर को  इसके लिए चुन सकते हैं. यानी आप एक बिल साइकिल में अपने साथ-साथ कुछ लोगों के वोडाफोन नंबर को जोड़ सकते हैं जिसके लिए सिंगल बिल जेनरेट होगा. इसके बिल के भुगतान में ग्राहक की 20% तक सेविंग होगी.


रेड बेसिक प्लान


इस सुविधा को पाने के लिए कस्टमर्स को कोई भी रेड प्लान लेना होगा जिसमें वो रेड टुगेदर में बदल सकते हैं. वोडाफोन ने बेसिक रेड प्लान उतारा है जिसकी कीमत  399 रुपये  है.


इस बेसिक रेड प्लान में अनलिमिटेज लोकल-एसटीडी और फ्री इनकमिंग रोमिंग कॉल मिलेगी. इसके सात ही 10 जीबी डेटा दिया जाएगा. वोडाफोन ने एयरटेल की तर्ज पर पोस्टपेड ग्राहकों के लिए रोल ओवर सुविधा भी दे रहा है. जिसमें ग्राहक के अन यूज्ड डेटा को अगले महीने की बिल साइकिल मे जोड़ दिया जाएगा. इसतरह अधिकतम 200 जीबी डेटा जोड़ा जा सकता है.


हालांकि 499 रुपये वाले रेड ट्रैवेलर प्लान और रेड इंटरनेशनल प्लान की तरह बेसिक रेड प्लान में वोडाफोन प्ले और नेटफ्लिक्स का सब्सक्रीप्शन नहीं दिया जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Vodafone Launches RED Basic plan with data roll over and RED Together offer
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story UIDAI ने लगाई एयरटेल, एयरटेल पेमेंट्स बैंक के E-KYC वेरिफिकेशन पर रोक, आधार के गलत इस्तेमाल का आरोप