WhatsApp जल्द लॉन्च कर सकता है 'WhatsApp Plus'

By: | Last Updated: Monday, 19 January 2015 6:28 AM
WhatsApp brings in new app version, WhatsApp Plus

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: अगर आपको कंपटीशन में बने रहना है तो आपको लगातार कुछ नया करते रहना होगा. शायद यह बात ऑनलाइन मैसेंजर व्हाट्सऐप के ऑपरेटर्स बहुत अच्छी तरह से समझते हैं.

 

खबर है कि व्हाट्सऐप एक नए मैसेंजर पर काम कर रहा जिसे ‘व्हाट्सऐप प्लस’ का नाम दिया गया है. अभी यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं कि ‘व्हाट्सऐप प्लस’ में क्या खूबी होगी लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आपको ‘व्हाट्सऐप प्लस’ में नए स्मालीज़ होंगे जो आपके इमोशन्स को और ज्यादा अच्छे से प्रदर्शित करेंगे और इसमें नई थीम्स का भी ऑप्शन होगा जिन्हें आप अपने मूड के हिसाब के बदल सकेंगे. 

 

इसके साथ ही ‘व्हाट्सऐप प्लस’ में आपके पास मैसेंजर के जरिए ही बड़ी फाइल्स शेयरिंग का ऑप्शन भी होगा. कुछ समय पहले ही व्हाट्सऐप ने ‘डबल ब्लू टिक्स’ फीचर लॉन्च किया था जिससे आपने जिस व्यक्ति को मैसेज भेजा है उसने मैसेज पढ़ा या नहीं यह पता चल जाता था. व्हाट्सऐप के इस फीचर को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था.

 

अभी ‘व्हाट्सऐप प्लस’ के लिए कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन व्हाट्सऐप के दीवानों को इस नए मैसेंजर का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

 

गैजेट से जुड़ी अन्य खबरें

अब सिर्फ एक ही बार करना होगा YU यूरेका के लिए रजिस्ट्रेशन 

तोशिबा ने एंड्रायड आधारित एलईडी टीवी पेश किए 

आपको नेत्रहीनों से जोड़ने वाला एप 

अब चाय की दुकान पर मिलेगा मुफ्त इंटरनेट का लुत्फ! 

जोलो ने अपने स्मार्टफोन्स के लिए ओएस 5.0 (लॉलीपॉप)का अपडेट किया जारी

NEW TREND: फेसबुक पर शेयर करें अपना फर्स्ट प्रोफाइल पिक्चर, दोस्तों को भी करें नॉमिनेट 

28 जनवरी को श्याओमी भारत में लॉन्च करेगी Miनोट और Miनोट प्रो  

 

 

 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: WhatsApp brings in new app version, WhatsApp Plus
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: WhatsApp WhatsApp Plus
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017