whatsapp user should not close down app on iPhone by swiping up ,व्हाट्सएप को स्वाइप-अप करके बंद ना करें आईफोन यूजर्स , जानें वजह

व्हाट्सएप को स्वाइप करके बंद ना करें आईफोन यूजर्स , जानें वजह

एपल आईफोन यूजर्स को व्हाट्सएप स्वाइप-अप करके बंद ना करने की सलाह दी जा रही है. यूजर को आईफोन पर एक नोटिफिकेशन मिल रहा है जिसमें ऐसा ना करने की बात कही जा रही है.

By: | Updated: 10 Nov 2017 08:34 PM
whatsapp user should not close down app on iPhone by swiping up

नई दिल्लीः अगर आप भी अपने आईफोन में एपल का लेटेस्ट सॉफ्टवेयर iOS11 इंस्टॉल कर लिया है और व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए ये खबर बेहद काम की है. दरअसल कंपनी की ओर से व्हाट्सएप पर चैट करने वाले यूजर्स को सलाह दी जा रही है कि वह इस चैटिंग एप को स्वाइप कर के बंद ना करें.


आपको बता दें कि आईफोन X को छोड़कर बाकी सभी आईफोन में होमबटन को डबल क्लिक करके एप को बंद करने के लिए ऊपर की ओर स्वाइप करना पड़ता है. लेकिन व्हाटसएप यूजर्स को ऐसा करने से बचने के लिए कहा जा रहा है. कंपनी की ओर से आ रही नोटिफिकेशन में कहा जा रहा है कि "व्हाट्सएप बंद करने से आपको नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं होंगे.


apple


खास बात ये है कि स्वाइप करने के अलावा एप को बंद करने का कोई दूसरा तरीका भी नहीं है. ट्विटर पर एक यूजर ने एपल सपोर्ट और व्हाट्सएप से इस परेशानी का जिक्र किया. माना जा रहा है कि जब आईओएस 11 अपडेट के बाद से यह परेशानी आ रही है. इस परेशानी को कंपनी अपने अगले अपटेड में दूर कर सकती है.


आपको बता दें कि iOS 11 में डिवाइस अपडेट करने के बाद यूजर्स को कई परेशानियां हो रही है. इससे पहले बैटरी ड्रेन की समस्या यूजर को आ रही थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: whatsapp user should not close down app on iPhone by swiping up
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story वोडाफोन लाया 179 रु. में अनलिमिटेड डेटा और कॉल