लॉन्च से पहले आई शाओमी के पहले गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark की लाइव तस्वीर

लॉन्च से पहले आई शाओमी के फर्स्ट गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark की लाइव तस्वीर

शाओमी ब्लैक शार्क गेमिंग स्मार्टफोन 13 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है और इससे पहले ही इस गेमिंग स्मार्टफोन की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं.

By: | Updated: 10 Apr 2018 12:02 PM
Xiaomi Black Shark Gaming Smartphone Leaked Live Image

नई दिल्लीः शाओमी ब्लैक शार्क गेमिंग स्मार्टफोन 13 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है और इससे पहले ही इस गेमिंग स्मार्टफोन की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं. इससे पहले टीजर में ही ये साफ कर दिया गया है कि ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 के साथ आता है और इसमें कर्व्ड एज दिए गए होंगे. इसे रेजर के स्मार्टफोन का कड़ा कॉम्पटिशन माना जा रहा है.




तस्वीर-वीबो

चाइनीज़ सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो पर लीक हुई तस्वीर के मुताबिक ब्लैक शार्क के रियर बॉडी पर डुअल कैमरा और LED फ्लैश दिया गया होगा साथ ही ब्लैक शॉर्क की ब्रांडिंग वाला लोगो भी रियर पर होगा. लाइव तस्वीर में ये स्मार्टफोन कस्टमाइज केस के साथ नजर आता है जिसमें पावर बैटरी दी हो सकती हैं ताकि ये यूजर्स को एक्स्ट्रा प्ले टाइम दे सके.


वीबो पर लीक के मुताबिक ब्लैक शार्क OLED स्क्रीन और अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है. शाओमी फ्रंट पैनल पर फिंगर प्रिंट सेसर देता है लेकिन लीक इमेज में ये सेंसर नहीं नजर आ रहा ऐस में अटकलें और भी तेज हो गई हैं कि ये अंडर डिस्प्ले सेंसर के साथ आएगा. इसके अलावा खबर है कि ये स्मार्टफोन सराउंडेड साउंड के साथ आता है ताकि गेमिंग का एक्सपीरियंस और भी बेहतर हो सके.


अबतक की रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी बैक्ड कंपनी ब्लैक शार्क का स्मार्टफोन 1080x2160 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाले स्क्रीन के साथ आएगा जो 18:9 अस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगी. इसमें 8 जीबी की रैम और एंड्रॉयड 8.0 ओरियो दिया जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Xiaomi Black Shark Gaming Smartphone Leaked Live Image
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 24 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा हुवावे P20 प्रो और P20 लाइट, एमेजन पर होगा Exclusive