श्याओमी ने विज्ञापन में उड़ाया आईफोन 6 प्लस का मजाक

By: | Last Updated: Tuesday, 27 January 2015 3:19 AM

नई दिल्ली: श्याओमी ने हाल ही में बीजिंग में हुए एक इवेंट में अपना नया फ्लैगशिप फैबलेट Mi नोट लॉन्च किया था. लॉन्च के वक्त श्याओमी के सीईओ ली जून ने बताया था कि ये स्मार्टफोन एपल आईफोन 6 प्लस को टक्कर देगा.

 

अब श्याओमी ने एक विज्ञापन के जरिए आईफोन6 प्लस का मजाक बनाया है. इस वीडियो में बताया गया है कि श्याओमी का Mi नोट स्मार्टफोन डिज़ाइन के मामले में आईफोन 6 प्लस से बेहतर है. 

 

वीडियो में बताया गया है कि एक ओर जहां आईफोन6 प्लस का कैमरा उभरा हुआ है तो वहीं MI नोट का कैमरा फ्लैट है. विज्ञापन में में आईफोन6 प्लस पर एक फ्राइंग पैन से हमला किया गया जिसके बाद यह Mi नोट में बदल गया और इसका कैमरा भी फ्लैट हो गया.

 

क्या खास है Xiaomi Mi नोट में

Mi नोट का डिस्प्ले 5.7 इंच है जो पूरा एचडी है इतना ही नहीं इसके किनारे भी राउंड हैं. डिस्प्ले सहित स्मार्टफोन की बैक बॉडी पर भी गोरिल्ला ग्लास3 का इस्तेमाल किया गया है. जिसे श्याओमी ने 3D का नाम दिया है.

इस फोन में बेहद शानदार प्रसोसर 2.5GHz क्वॉर्डकोर  स्नैपड्रैगन 801 दिया गया है. 4 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी है जिसे बढ़ा कर 64 जीबी किया जा सकता है.

 

इस फोन मे दो सिम स्लॉट है और ये दोनो सिम 4G इनेबल होंगे. 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है और इसका फ्रंट कैमरा 4 मेगापिक्स्ल है. 3,000mAh की दमदार बैटरी है. Miनोट की कीमत 371(22 हजार रुपये) डॉलर रखी गई है.

 

यहां देखें वीडियो