Xiaomi तीन दिसंबर को लॉन्च करेगा mi4 के लिए विंडोज 10 सॉफ्टवेयर

By: | Last Updated: Tuesday, 1 December 2015 3:56 PM

नई दिल्लीः शाओमी ने ऐलान किया है कि उसके फ्लैगशिप Mi4 एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए विंडोज 10 ओएस 3 दिसंबर को रिलीज कर दिए जाएंगे. गौर करने वाली बात है कि विंडोज ओएस को लेकर माइक्रोसॉफ्ट और चीन की टेक्नोलॉजी कंपनी शाओमी के बीच समझौता हुआ था.

 

शाओमी के प्रेसिडेंट और को-फाउंडर लिन बिन ने इसकी जानकारी चीन की सोशल मीडिया साइट वीबो के जरिए दी. बिन ने वीबो पर जो तस्वीर जारी कि उसमें Mi4 विंडोज 10 मोबाइल पर चलता नज़र आ रहा है.

 

दरअसल, माइक्रोसॉफ्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने पहले ही यह जानकारी दी की थी कि Mi 4 के लिए विंडोज 10 को  रिलीज किया जाएगा.

 

मार्च महीने में विंडोज 10 के रिलीज के दौरान माइक्रोसॉफ्ट ने यह जानकारी भी दी थी कि उसने विंडोज 10 फोन के लिए शाओमी के साथ समझौता किया है. उस वक्त पर शाओमी ने यह बताया था कि वह चीन में चुनिंदा शाओमी Mi4 पावर यूज़र के साथ विंडोज 10 को टेस्ट करेगी.

 

ताजा घटनाक्रम को लेकर गैजेट्स 360 ने माइक्रोसॉफ्ट और शाओमी से संपर्क करने की कोशिश की है. नई जानकारी उपलब्ध होते ही हम आपके साथ उसे साझा करेंगे.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Xiaomi Mi 4 Set to Get Windows 10 Mobile on Thursday
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017