Xiaomi का अपकमिंग स्मार्टफोन mi5 हुआ ऑनलाइन लिस्ट

Xiaomi Mi 5 Price, Specifications Tipped by E-Commerce Site Listing

नई दिल्ली : शाओमी के अपकमिंग फ्लैगशिप Mi5 को लेकर टेक बाजार में चर्चाएं जोरों पर हैं. बीते दिनों खबर थी कि ये नया स्मार्टफोन नए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 820 पर काम करेगा. और अब इस नए फ्लैगशिप को लकेर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है. ऑनलाइन रिटेलर Oppomart ने इस स्मार्टफोन को लिस्ट किया है. अगर इस लिस्टिंग मे दिए गए फीचर्स की मानें तो Mi 5 अब तक के बेहद शानदार स्मार्टफोन में से एक होगा.

 

लिस्टिंग के मुताबिक Mi 5 में 5.5 इंच का QHD डिस्पले होगा जिसकी रिजॉल्यूशन 1440×2560 होगी. प्रोसेसर की बात करें तचो इसमें 2.5GHz और स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट होगा इतना ही नहीं इसमें 4 जीबी की रैम भी होगी.

 

xiaomi-mi-5-oppomart

कैमरा की बात करें तो इसमें 20 मेगापिक्स का रियर कैमरा है. 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 3800 एमएएच की बैटरी शामिल हैं. जानकारी दी गई है कि यह प्रोफेशनल हाई-फाई सिस्टम स्पीकर से लैस होगा. यह एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर बेस्ड MIUI 7 पर चलेगा.

 

इसके 16 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पेश किए जाएंगे. ओप्पोमार्ट ने इस स्मार्टफोन को 599 डॉलर (39,000 रुपये लगभग) के साथ लिस्ट किया है. हालांकि ये स्मार्टफोन के कितने जीबी वैरिएंट की कीमत है ये साफ नहीं किया गया है. साथ ही इसकी तस्वीर भी साझा नहीं की गई है.

 

अभी इस लिस्टिंग पर पूरी तरह यकीन करना जल्द बाजी होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो यह फ्लैगशिप 16 जनवरी को लॉन्च हो सकता है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Xiaomi Mi 5 Price, Specifications Tipped by E-Commerce Site Listing
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: mi 5 Xiaomi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017