दिल्ली में जहरीले स्मॉग के बीच शाओमी ने एयर प्योरिफायर की कीमत में की कटौती । Xiaomi Mi Air Purifier 2 gets permanent price cut in India

दिल्ली में जहरीले स्मॉग के बीच शाओमी ने एयर प्योरिफायर की कीमत में की कटौती

शाओमी ने भारत में अपने एयर प्योरिफायर की कीमत में कटौती की है. 1000 रुपये की स्थाई कटौती के साथ अब शाओमी एयर प्यूोरिफायर 2 8,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है.

By: | Updated: 09 Nov 2017 09:39 AM
Xiaomi Mi Air Purifier 2 gets permanent price cut in India, now you can buy Rs 8,999

नई दिल्लीः दिल्ली-एनसीआर में छाई धुंध ने लोगों का सांस लेना मुश्किल कर दिया है. लोगों के लिए स्वच्छ हवा की जकुरत का ख्याल करते हुए शाओमी ने भारत में अपने एयर प्योरिफायर की कीमत में कटौती की है. 1000 रुपये की स्थाई कटौती के साथ अब शाओमी एयर प्यूोरिफायर 2 8,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. इस एयर प्योरिफायर को घर में लगा कर अपने घर की हवा को स्वच्छ बना सकते हैं.


 






दिल्ली में मंगलवार से स्मॉग ने प्रदूषण का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. लोगदों को सांस लेने में तकलीफ, आंखों में जलन जैसी परेशानियां हो रही हैं. दिल्ली-एनसीआर में हवा की गति रुक जाने की वजह से वायुमंडल में मौजूद प्रदूषण बताने वाला मानक PM 2.5 खतरनाक स्तर तक बढ़ चुका है. दिल्ली के कई इलाके में तो ये 500 के पार पहुंच चुका है. जिसे सामान्य स्तर पर 60 के करीब रहना चाहिए. इसे इस तरह भी समझा जा सकता है कि अगर PM 2.5 500 तक पहुंचता है तो मतलब आप एक बार में 22 सिगरेट के बराबर जहरीले और खतरनाक धुएं को सांस के जरिए शरीर के अंदर ले रहे हैं.


शाओमी के एयर प्यूोरिफायर 2 की बात करें तो ये ट्रिपल लेयर के साथ आता है. जो सिलेंडर के आकार में हैं ताकि 360 डिग्री तक जा कर पूरे घर की हवा साफ कर सकें. इसकी तीन परतें PET प्री-फिल्टर, EFA फिल्टर और एक्टिवेटेड कार्बन फिल्टर की लेयर दी गई है. साथ ही इस एयर प्योरिफायर को आप अपने स्मार्टफोन से जोड़ सकते हैं. इसके लिए आपको Mi होम एप डाउनलोड करना होगा और ये आपके एप से ही कंट्रोल हो सकेगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Xiaomi Mi Air Purifier 2 gets permanent price cut in India, now you can buy Rs 8,999
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story UIDAI ने लगाई एयरटेल, एयरटेल पेमेंट्स बैंक के E-KYC वेरिफिकेशन पर रोक, आधार के गलत इस्तेमाल का आरोप