सिर्फ 7 सेकेंड में ऑउट ऑफ स्टॉक हो गया Mi बैंड

By: | Last Updated: Tuesday, 5 May 2015 11:33 AM
Xiaomi Mi Band Up for Grabs in First Flash Sale

नई दिल्ली: चाइनीज एप्पल कही जाने वाली कंपनी श्याओमी के लिए मंगलवार भारत में काफी ‘मंगल’ साबित हुआ और श्याओमी का मोस्ट अवेटेड Mi बैंड का पहला स्टॉक महज 7 सेकेंड में ऑउट ऑफ स्टॉक हो गया.

 

जी हां! श्याओमी का Mi बैंड फिटनेस ट्रैकर आज यानी मंगलवार को पहली बार इंडिया में फ्लैश सेल के जरिए बेचा गया और महज 7 सेकेंड में श्याओमी का यह फिटनेस ट्रैकर बैंड का पहला स्टॉक खाली हो गया.

 

श्याओमी के स्टोर mi.com पर Mi बैंड की पहली फ्लैश सेल मंगलवार 5 मई को दोपहर 2 बजे से हुई. श्याओमी ने फिलहाल यह नहीं बताया है कि पहली फ्लैश सेल में कितने Mi बैंड्स बेचे गए. इस बैंड की असली कीमत 999 रुपये है.

आपको बता दें कि लॉन्च के वक्त ही श्याओमी ने ये ऐलान किया था कि इस बैंड के शुरुआती 1,000 रजिस्ट्रेशन करने वाले यूजर्स को ये बैंड 1 रुपये में मिलेगा. 23 अप्रैल को दिल्ली के सिरी फोर्ट में हुए अपने ग्लोबल इवेंट में Mi 4i के साथ श्याओमी Mi बैंड भी लॉन्च किया था.

 

कंपनी के मुताबिक इस बैंड की बैटरी 41 mAh है जो  30 दिन तक चलेगी. फिटनेस बैंड हमेशा स्मार्टफोन से कनेक्ट होकर काम करेगा ये जरुरी नहीं है अगर आप जॉगिंग या योगा के वक्त फोन नहीं ले जाते हैं तो भी ये बैंड सभी फिटनेस फीचर फॉलो करेगा.

 

कनेक्टिविटी के मामले में स्मार्टफोन कनेक्ट होने के लिए या तो एंड्रॉयड लॉलिपॉप 5.0 होना चाहिए या फिर श्याओमी का ओसएस MIUI होना चाहिए. ये बैंड वॉटर प्रूफ है तो आप इसे नहाते या काम करते वक्त भी पहन सकते है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Xiaomi Mi Band Up for Grabs in First Flash Sale
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: business Flash Sale India Mi Band Xiaomi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017