REPORT: कर्व्ड डिस्प्ले से लैस होगा Xiaomi का नया स्मार्टफोन

By: | Last Updated: Monday, 31 August 2015 10:56 AM
Xiaomi Mi Edge leaked, to take on Samsung Galaxy S6 Edge with dual-edged display

नई दिल्लीः चाइनीज जाइन्ट श्याओमी भारतीय बाजार में लगातार सैमसंग के लिए बड़ा खतरा बनती जा रही है. हाल ही में अपने मिडरेंज स्मार्टफोन mi4i के बेहतरीन रिस्पॉन्स के बाद कंपनी अपने नए फ्लैगशिप पर जोरो शोरों से काम कर रही है.

 

श्याओमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर हुई लीक खबरों के मुताबिक इस फोन में गैलेक्सी S6 एज की तरह ही कर्व्ड  डिसप्ले होगा. साथ ही इस फोन का नाम  ‘mi arch’ हो सकता है, साथ ही खबरें ये भी हैं कि इस फोन का नाम mi edge रखने को लेकर भी कंपनी अभी विचार कर रही है.

 

फोनएरीना की रिपोर्ट के मुताबिक श्याओमी के इस फोन में 5.2-इंच QHD कर्व्ड डिसप्ले होगा. चाइनीज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक mi edge में स्नैपड्रेगन 808 हेक्साकोर चिपसेट और एड्रीनो 418 GPU होगा. इस फोन में 3GB और 4GB रैम हो सकती है.  इतना ही नहीं mi edge में  फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर भी हो सकता है.

 

श्याओमी mi edge के बारे में लीक हुई नई जानकारी के अनुसार श्याओमी इस डुअल ऐज डिसप्ले वाले  स्मार्टफोन को इस साल अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है. जहां इसकी कीमत लगभग 26,000 रुपए हो सकती है. जो कि सैमसंग के स्मार्टफोन गैलेक्सी S6 edge से काफी कम होगी. सैमसंग S6 edge भारतीय बाजार में लगभग 47,000 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Xiaomi Mi Edge leaked, to take on Samsung Galaxy S6 Edge with dual-edged display
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: dual-edged GALAXY S6 Mi Edge Xiaomi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017