Xiaomi Mi Exchange offer, शाओमी Mi Exchange ऑफरः पुराने फोन के बदले पाएं नया शाओम स्मार्टफोन

शाओमी Mi Exchange ऑफरः पुराने फोन के बदले पाएं नया शाओम स्मार्टफोन

Mi एक्सचेंज ऑफर लेकर आया है इसमें कस्टमर अपने पुराने फोन के बदले नया शाओमी स्मार्टफोन पा सकते हैं.

By: | Updated: 22 Nov 2017 02:13 PM
Xiaomi Mi Exchange offer:  change you old smartphone and get a new xiaomi smartphone

नई दिल्लीः शाओमी अपने भारतीय फैंस के लिए Mi एक्सचेंज ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर में कस्टमर अपने पुराने फोन के बदले नया शाओमी स्मार्टफोन पा सकते हैं. भारत में अपनी ऑफलाइन सेल को बढ़ावा देने के लिए शाओमी ने ये ऑफर शुरु किया है. इस ऑफर के लिए चीन की इस कंपनी ने दिल्ली बेस्ड एप कैशिफाई के साथ साझेदारी की है.



कैसे करें अपना पुराना फोन एक्सचेंज?


भारत में सबसे ज्यादा स्मार्टफोन मार्केट शेयर वाली कंपनी शाओमी के Mi एक्सचेंज ऑफर के तहत कस्टमर को नजदीकी mi होम स्टोर पर जाना होगा. यहां जाकर कस्टमर अपना पुराना स्मार्टफोन देकर आप नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. यहां कैशिफाई की एक टीम होगी ये टीम आपके पुराने स्मार्टफोन की मौजूदा कीमत बताएगी. इसके बाद नए शाओमी फोन से पुराने फोन की जो भी कीमत होगी उसे घटा दिया जाएगा. इस डिसकाउंट के साथ कस्टमर नया स्मार्टफोन खरीद सकेंगे.


आपके पुराने फोन की रि-सेल कीमत कितनी है इसका पता कैशिफाई एप की मदद से लाया जाएगा. आपको बता दें कि कैशिफाई एक ऐसा ऐप है जिसमें आप अपने पुराने स्मार्टफोन की जानकारी देकर उसकी रिसेल वैल्यू जान सकते हैं. अगर आप शाओमी के स्टोर प जाने से पहले ही अपने फोन की मौजूदा कीमत जानना चाहते हैं तो कैशिफाई एप पर जाकर आप ऐसा कर सकते हैं.


इस एक्सचेंज ऑफर में कस्टमर घर बैठे भी अपना पुराना फोन देकर नया शाओमी फोन पा सकते हैं. कैशिफाई की ओर से आपकी लोकेशन पर आकर फोन पिक किया जाएगा.यहां आपको शाओमी का नया फोन खरीदने के लिए पूरी कीमत चुकानी होगी और बाद में कैशिफाई आपको आपके पुराने फोन की कीमत कीमत दे देगा.



आपको बता दें कि IDC की तीसरे क्वार्टर में भारतीय बाजार में सैमसंग और शाओमी दोनों ही नंबर वन ब्रांड के मामले में बराबर मार्केट शेयर के साथ काबिज़ हैं. यानी शाओमी और सैमसंग 23.5% के साथ नंबर वन बन गई हैं. इसके बाद कंपनी मार्केट में नंबर वन बने रहने के लिए अपने स्मार्टफोन की रेंज में लागातार बढ़ोतरी कर रही है और ऑनलाइन के सात साथ ऑफलाइन बाजार में भी अपनी पैठ बनाने में जुटी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Xiaomi Mi Exchange offer: change you old smartphone and get a new xiaomi smartphone
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story स्मार्टफोन की बैटरी लंबे समय तक चले, खराब भी न हो तो इन बातों का रखें ध्यान