चंद सेकेंड में ही पांचवीं बार सोल्ड आउट हुआ ये चाइनीज़ एपल

By: | Last Updated: Tuesday, 19 August 2014 11:49 AM
xiaomi mi3 sold out with mere second

नई दिल्ली: चाइनीज़ स्मार्टफोन मेकर कंपनी जियोमी के स्मार्टफोन Mi3 का जादू सिर चढ़ कर बोल रहा है. आज दोपहर दो बजे पांचवीं बार इस फोन की ब्रिकी शुरू हुई, लेकिन सेकेंडों में ही ये फोन सोल्ड आउट हो गया.

 

आपको बता दें कि इससे पहले, चार बार की ब्रिक्री में ये फोन महज़ चंद सेकेंड से लेकर मिनटों में ही सोल्ड आउट हो गया था.

 

इस स्मार्टफोन को बेचने वाली ऑनलाइन कंपनी फ्लिपकार्ट ने ब्रिकी से पहले आज दावा किया था कि इस फोन को खरीदने के लिए एक लाख से अधिक लोगों ने रजिस्टर्ड किया है और 20 हज़ार फोन बेचे जाने हैं.

फ्लिपकार्ट का कहना था कि पहले आए, पहले पाओ की नीति के तहत इस फोन को बेचा गया है. ये फोन रजिस्टर्ड ग्राहक को ही दिया गया.

 

फोन की कीमत 13,999 रुपये है.

 

जियोमी Mi3 के फीचर्स पर एक नज़र

 

जियोमी Mi3 में 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले हैं. फोन का डिस्प्ले 2.3GHz क्वॉर्ड-कोर स्नैपड्रैगन 800 प्रोसेसर है जो बेहद शानदार है. इस फोन में 2 जीबी की रैम है. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम 4.4(किट-कैट)  है.

 

इस फोन में 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी हैं पर इसे माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया नहीं जा सकता. यानी इस फोन में एसडी कार्ड स्लॉट नहीं है.  फोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्स्ल है और फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्स्ल है.   Mi3 2G और 3G दोनों ही नेटवर्क सपोर्ट करता है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: xiaomi mi3 sold out with mere second
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Apple Mi3 phone smartphone sold out Xiaomi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017