श्याओमी के पहले टैबलेट MiPad की पहली बिक्री आज

By: | Last Updated: Wednesday, 25 March 2015 4:02 AM

नई दिल्ली: श्याओमी के पहले टैब MiPad की आज ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से पहली बिक्री होगी. श्याओमी के इस टैब के लिए आपको रजिश्ट्रेशन नहीं करना पड़ेगा. आप आज दोपहर 12 बजे से इसे फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर खरीद सकते हैं.

श्याओमी ने इसटैब को कुछ दिन पहले ही भारत में लॉन्च किया था. यह सिर्फ सफेद रंग में ही मिलेगा. श्याओमी ने अपने इस खास टाबलेट को पिछले साल मई में चीन में लॉन्च किया था. इस टैबलेट की कीमत 12,999 रुपये होगी. इसके साथ ही श्याओमी के रेडमी 2 स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये होगी.

 

जानें क्या खास है श्याओमी के इस टैबलेट में?

 

  • श्याओमी MiPad में 7.9 इंच की  2048×1536 पिक्सल वाली आईपीएस रैटीना डिस्प्ले लगी है. यह खास गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन से लैस है. आपको बता दें एपल के आईपैड मिली में के डिस्प्ले में भी यही टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया जाता है.

  • इस टैबलेट में 2.2GHz वाला ‘4+1’ कोर एनवीडिया टेग्रा के1 कॉर्टेक्स   A15 प्रोसेसर दिया गया है. श्याओमी के इस टैबलेट में 2GB रैम दी गई है. एमआई पैड एंड्रॉयड 4.4 किटकैट MiUI ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है.

  • इसके साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है. इसमें खास सोनी बीएसआई सेंसर का यूज़ किया गया है.

  • इसकी मदद से आप फुल एचडी क्वालिटी का वीडियो शूट कर सकते हैं. साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

  • इसमें 6700mAh लीऑन बैटरी दी गई है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Xiaomi MiPad on Flipkart goes on sale
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017