Good News: Xiaomi कल करेगी अपने स्मार्टफोन Redmi2 की कीमत में कटौती

By: | Last Updated: Monday, 6 July 2015 6:41 AM

नई दिल्लीः श्याओमी स्मार्टफोन को अब भारत में किसी इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है. श्याओमी अपने बजट स्मार्टफोन्स की मदद से हर भारतीय यूथ की पहली पसंद बनता जा रहा है. अपने हालिया लॉन्च स्मार्टफोन mi4i की सक्सेस के बाद कंपनी अब अपने यूजर्स को अट्रैक्ट करने के लिए फ्लैगशिप की कीमतों में तेजी से कटौती कर रही है.

 

बीते दिनों mi4 की कीमत में कटौती को बाद अब कंपनी अपने लो बजट स्मार्टफोन रेडमी2 की कीमत में कल कटौती कर सकती है. उम्मीद है की कंपनी इस फोन की कीमत 1,000 रुपए कम कर सकती है.

 

अगर श्याओमी इस फोन की कीमत कम करती है तो इसकी नई कीमत  5,999 रुपये हो जाएगी.

 

 

ऐसे में जो  भी लोग नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं पर कम बजट से उन्हें मुश्किलें हो रही हैं तो उनके लिए ये शानदार ऑप्शन होगा.

 

फीचर्स

 

स्पेसिफिकेशन के लिहाज से रेडमी नोट में 4.7 इंच की डिस्प्ले है. डिसकी रिजॉल्यूशन 1280 x 720 है.  ये फोन 64-बिट 1.2 GHz स्नैपड्रैगन 410 प्रोसेसर से लैस है साथ ही 1 जीबी रैम और  Adreno 306 GPU है.

इस फोन में 8 जीबी की इंटरनल मैमोरी है जिसे बढ़ाया भी जा सकता है. रेडमी 2 में 8 मेगापिक्स्ल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्स्ल फ्रंट कैमरा है.

 

चीन से बाहर तेज़ी से अपने कदम बढ़ा रही है XIAOMI

 

ये फोन ग्रीन, ग्रे, यलो, व्हाइट कलर वैरिएंट के साथ बाजार में बिक्री के लिए मौजूद होगा. श्याओमी इस फोन के 16 इंटरनल मैमोरी और 2 जीबी रैम वैरिएंट के लिमिटेड एडिशन को भी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है.

 

6,999 की कीमत वाले तीन शानदार फोन, जानिए किसे करना है पिक और किसे किक!

यूफोरिया vs रेडमी 2 vs मोटो ई vs लेनोवो A6000, जानें कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट 

 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Xiaomi Redmi 2 Set to Receive a Price Cut in India on Tuesday
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: India price cut receive Redmi 2 TUESDAY Xiaomi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017