आज दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध होगा बजट स्मार्टफोन रेडमी 4A, कीमत 5,999

आज दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध होगा बजट स्मार्टफोन रेडमी 4A, कीमत 5,999

जो लोग शाओमी का बेहद सस्ता स्मार्टफोन रेडमी 4A खरीदने की सोच रहे हैं और अब तक नहीं खरीद सके हैं वो आज ये स्मार्टफोन खरीद सकते हैं.

By: | Updated: 07 Sep 2017 10:30 AM

नई दिल्लीः जो लोग शाओमी का बेहद सस्ता स्मार्टफोन रेडमी 4A खरीदने की सोच रहे हैं और अब तक नहीं खरीद सके हैं वो आज ये स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. इसके 2GB+16GB वैरिएंट की कीमत 5,999 रुपये और 3GB+32GB वैरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है. ये स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे से एमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. रिलायंस जियो इस स्मार्टफोन पर 30जीबी एडिशनल डेटा दे रहा है.


रेडमी 4A की स्पेसिफिकेशन की करें तो इसमें भी पुराने वैरिएंट की तरह 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसकी पिक्सल डेनिसिटी 295 पीपीआई है. स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही नये वैरिएंट में बदलाव करते हुए अब स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज मुहैया करवाई गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है इसका 2 जीबी रैम वैरिएंट भी उपलब्ध है.


स्मार्टफोन के कैमरा फ्रंट पर कंपनी की ओर से कोई बदलाव नहीं किया गया है. स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा f2.2 अपर्चर के साथ दिया गया है जबकि सेल्फी लेने के लिए स्मार्टफोन में पहले की तरह ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ब्यूटी मोड के साथ दिया गया है.


स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3120 mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो कि सामान्य यूज करने पर 1 दिन का बैकअप देने में पर्याप्त है. पॉलीकार्बोनेट बॉडी के साथ बने रेडमी के इस स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है. साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड के 6 .0 मार्शमेलो के साथ MIUI 8 का ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गूगल प्ले स्टोर पर हुई UC ब्राउज़र की वापसी, नया वर्जन कर सकेंगे डाउनलोड