शाओमी का हालिया लॉन्च स्मार्टफोन रेडमी 5 का आज से एमेजन इंडिया और Mi.com पर ओपेन सेल के लिए उपलब्ध होगा. आज से एमेजन और Mi.com पर Redmi 5 की होगी ओपेन सेल

Good News: शाओमी Redmi 5 अब Amazon और Mi.com पर ओपेन सेल के लिए होगा उपलब्ध

शाओमी का हालिया लॉन्च स्मार्टफोन रेडमी 5 का आज से एमेजन इंडिया और Mi.com पर ओपेन सेल के लिए उपलब्ध होगा.

By: | Updated: 06 Apr 2018 02:02 PM
Xiaomi Redmi 5 Open Sale Now Permanent on Amazon India, Mi.com

नई दिल्लीः शाओमी का हालिया लॉन्च स्मार्टफोन रेडमी 5 का आज से एमेजन इंडिया और Mi.com पर ओपेन सेल के लिए उपलब्ध होगा. हर रोज ये स्मार्टफोन अब बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. यानी इसे खरीदने के लिए अब कस्टमर्स को फ्लैश सेल का इंतजार नहीं करना होगा. इसके 2GB/ 16GB, 3GB/ 32GB और 4GB/ 64GB सभी मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. इसके गोल्ड, ब्लैक, रोज गोल्ड और ब्लू सभी वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे.


कीमत और ऑफर


2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है. 8,999 रुपये में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा. 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के वेरिएंट को खरीदने के लिए 10,999 रुपये खर्च करने होंगे. इस स्मार्टफोन पर जियो के यूजर्स को 2200 रुपये का कैशबैक मिलेगा.


रेडमी 5 के स्पेसिफिकेशन


फीचर्स पर नजर डालें तो रेडमी 5 एंड्रॉयड नूगा बेस्ड MIUI 9 पर चलने वाला स्मार्टफोन है. जिसमें 5.7 इंच HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. फोन की स्मूथ फंग्शनिंग के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर से लैस किया गया है.


मेमोरी की बात करें तो चीन के बाजारों में इसे 16GB और 32GB ऑप्शन में पेश किया गया है जिसमें 2GB, 3GB और 4GB तीन वेरिएंट शामिल हैं.


वहीं कैमरे की बात करें तो रेडमी 5 में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. यह स्मार्टफोन ब्लैक, गोल्ड, लेक ब्लू, और रोज गोल्ड कलर में उपलब्ध होंगे. इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. साथ ही पावर देने के लिए 3300mAh की बैटरी दी गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Xiaomi Redmi 5 Open Sale Now Permanent on Amazon India, Mi.com
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मोटोरोला ने पेश किए E-सीरीज के तीन नए मॉडल, ये है स्पेशल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन