Redmi note2 pro की नई तस्वीर आई सामने, होगा फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस

By: | Last Updated: Thursday, 19 November 2015 11:18 AM
Xiaomi Redmi Note 2 Pro With Fingerprint Sensor, Metal Body Teased

courtesy-weibo

नई दिल्लीः शाओमी के अपकमिंग स्मार्टफोन रेडमी नोट 2 pro की नई तस्वीरें एक बार सामने आई हैं. कंपनी के को-फाउंडर बिन लिन ने चीन की सोशल नेटवर्किंग साइट बीबो पर इस फोन की टीजर तस्वीर शेयर की हैं. 

 

इस तस्वीर में फोन की बैक साइट और रियर कैमरा दिख रहा है. तस्वीर में जल्द ही लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन का डुअल टोन फ्लैश के साथ रियर कैमरा नज़र आ रहा है साथ ही फिंगर प्रिंट सेंसर भी नजर आ रहा है.

 

इससे पहले लीक हुई जानकारी में पता चला था कि यह मेटल बॉडी स्मार्टफोन है जिसके गोल्ड कलर वर्ज़न की तस्वीर सार्वजनिक की गई है. हालांकि टीजर में इस स्मार्टफोन का औपचारिक नाम क्या होगा इस बात की जानकारी नहीं दी गई है. 

 

इससे पहले एक टीज़र इमेज के जरिए इशारों में जानकारी दी गई थी कि स्मार्टफोन 24 नवंबर को लॉन्च किया जा सकता है.

 

 चाइनीज सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना पर की गई लिस्टिंग के मुताबिक, शाओमी रेडमी नोट 2 प्रो में 5.5 इंच का HD डिस्प्ले, मीडियाटेक हेलियो x10 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम, 16 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज, 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा.

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इस फोन में एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप होगा और 3060 mAh की बैटरी होगी.

 

खबर ये भी है कि इस, फोन के दो वैरिएंट आएंगे  जिसमें से एक में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और दूसरा बिना सेंसर फीचर के आएगा.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Xiaomi Redmi Note 2 Pro With Fingerprint Sensor, Metal Body Teased
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017