शाओमी कल भारत में लॉन्च करेगी 4100mAh वाला Redmi3 स्मार्टफोन !

By: | Last Updated: Wednesday, 13 January 2016 10:22 PM
Xiaomi to announce ‘something wonderful’ in India tomorrow

नई दिल्लीः चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी कल भारत में एक बड़ा ऐलान करने वाली है. शाओमी इंडिया चीफ मनु जैन ने ट्विट कर कल भारत में एक बड़े और सरप्राइज लॉन्च की बात कही है. इस ऐलान के बाद से उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपना हालिया लॉन्च स्मार्टफोन रेडमी 3 कल लॉन्च कर सकती है.

आपको बता दें कि शाओमी ने अपने नए स्मार्टफ़ोन ‘रेडमी 3’ को बीते दिनों चीन में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने रेडमी 3 स्मार्टफोन की कीमत 699 चीनी युआन (करीब Rs. 7,100) रखी है.

शाओमी रेडमी 3 पूरी तरह मेटल बॉडी का बना है. इसका डिजाइन काफी अच्छा है. यह हैंडसेट गोल्ड, सिल्वर और ग्रे कलर में उपलब्ध होगा.

शाओमी ‘रेडमी 3’ स्मार्टफोन के फीचर्स की में बात करें तो इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. यह स्मार्टफ़ोन 64-बिट 1.2GHZ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 616 प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

हैंडसेट की सबसे बड़ी खासियत 4100mAh की बैटरी है. कंपनी का दावा है कि बैटरी पिछले जेनरेशन के हैंडसेट रेडमी 2 की तुलना में 80 फीसदी ज्यादा टॉक टाइम देगी. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 13 मेगापिक्सल के रियर और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है.

इसके अलावा यह स्मार्टफ़ोन एक ड्यूल सिम ड्यूल स्टैंडबाय स्मार्टफोन है. यह हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आएगा, यानी माइक्रो-SD कार्ड इस्तेमाल करते वक्त आप सिर्फ एक ही सिम इस्तेमाल कर पाएंगे. दोनों ही सिम स्लॉट 4G LTE कनेक्टिविटी के साथ आते हैं.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Xiaomi to announce ‘something wonderful’ in India tomorrow
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017