कल श्याओमी होस्ट करेगी इवेंट, हो सकता है रेडमी 2 लॉन्च

By: | Last Updated: Wednesday, 11 March 2015 2:29 PM
Xiaomi to host media event tomorrow, could launch Redmi 2 or MiPad

नई दिल्ली: अपने पज़ल कॉन्टेस्ट टीजर के बाद अब श्याओमी ने 12 मार्च को होने वाले कंपनी के इवेंट के लिए इंविटेशन भेजने शुरु कर दिए हैं कंपनी दिल्ली में 12 तारीख यानी कस एक इवेंट होस्ट करने वाली है.

 

इस इविटेशन पर लिखा है  ‘टेकिंग टू इट नेक्स्ट लेवल’ श्याओमी इंटरनेशनल के वाइस प्रेसिडेंट हुगो बारा  और श्याओमी इंडिया के हेड  मनु जैन इ इवेंट में कंपनी का नया प्रोडक्ट लॉन्च करेंगे. 

 

कुछ दिनों पहले खबर थी कि श्याओमी एपने रेडमी सीरीज का नया स्मार्टफोन रेडमी  2 लॉन्च करने वाला है. इससे पहले कंपनी कंपनी अपने पजल कन्टेस्ट में स्नैपड्रैगन, क्लिक चार्ज, एक्सपेंडेबल शब्द का इस्तेमाल किया जा रहा था इन शब्दों से लगता है कि कंपनी रेडमी2 लॉन्च कर सकती है.

 

स्पेसिफिकेशन के लिहाज से रेडमी नोट में 4.7 इंच की डिस्प्ले है. डिसकी रिजॉल्यूशन 1280 x 720 है.  ये फोन 64-बिट 1.2 GHz स्नैपड्रैगन 410 प्रोसेसर से लैस है साथ ही 1 जीबी रैम और  Adreno 306 GPU है.

 

इस फोन में 8 जीबी की इंटरनल मैमोरी है जिसे बढ़ाया भी जा सकता है. रेडमी 2 में 8 मेगापिक्स्ल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्स्ल फ्रंट कैमरा है.

 

 

इसके साथ ही एक और कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी अपना नया डिवाइस MiPad भी लॉन्च कर सकती है. MiPad में 7.9 इंच की डिस्प्ले है Nvidia Tegra K1 2.2GHz है जिसकी रिजॉल्यूशन 2048 x 1536 है. इस पैड में 2 जीबी रैम है इसके दो वैरिएंट है एक 16 और दूसरा 64 जीबी. इसका बैक कैमरा 8 मेगापिक्स्ल है और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्स्ल है.

 

मोटोरोला ने बजट स्मार्टफोन मोटोe 2nd जेनरेशन किया लॉन्च

APPLE EVENT: बेहतरीन तकनीक से लैस एपल Watch और मैकबुक हुआ लॉन्च

रिटायर होंगे गूगल के सीएफओ पैट्रिक पिशेट

8MP फ्रंट और रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ इनफोकस M2

5.2 इंच स्क्रीन के साथ मोटोरोला ने भारत में लॉन्च किया ‘मोटो टर्बो’

व्हाट्सएप कॉलिंग फीचर से आपके डिवाइस में आ सकता है मालवेयर 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Xiaomi to host media event tomorrow, could launch Redmi 2 or MiPad
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017