शाओमी के फैंस के लिए अच्छी खबर, दिल्ली-NCR में होगा mi-होम

देश के ऑफलाइन बाजार में अपनी मौजूदगी बढ़ाने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता शाओमी ने अपने मी होम सिगनेचर स्टोर को दिल्ली-एनसीआर में खोलने का फैसला किया है. कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

By: | Last Updated: Saturday, 12 August 2017 8:54 AM
Xiaomi to Open Mi Home in Delhi-NCR ‘Very Soon’, Says India Head

नई दिल्ली: देश के ऑफलाइन बाजार में अपनी मौजूदगी बढ़ाने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता शाओमी ने अपने मी होम सिगनेचर स्टोर को दिल्ली-एनसीआर में खोलने का फैसला किया है. कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

इससे पहले शाओमी ने बेंगलुरू में दो मी होम स्टोर खोला जा चुका है.

श्याओमी ने रेडमी नोट 4 डिवाइस की रिकार्ड बिक्री की सफलता का जश्न मनाने के लिए दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में 6,000 वर्गफुट में ग्रेन मोजैक आर्ट का प्रदर्शन किया है.

जैन ने कहा, “महज 6 महीनों में (23 जनवरी से 23 जुलाई के बीच) ही हमने 50 लाख रेडमी नोट 4 हैंडसेट की बिक्री की है. अगर सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन से तुलना करें तो यह अविश्वसनीय है. पिछले साल सैमसंग J2 की पहले छह महीनों में 33 लाख हैंडसेट की बिक्री हुई थी.”

श्याओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक और श्याओमी के उपाध्यक्ष मनु कुमार जैन ने यहां एक आयोजन के दौरान आईएएनएस संवाददाता को बताया, “दिल्ली-एनसीआर में जल्द ही मी स्टोर खुल रहा है, संभवत: अगले कुछ हफ्तों में. मैं आपको इसकी निश्चित तिथि तो नहीं बता सकता, लेकिन स्टोर स्थापित करने की प्रक्रिया जारी है.”

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Xiaomi to Open Mi Home in Delhi-NCR ‘Very Soon’, Says India Head
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Xiaomi Mi home DELHI NCR India head
First Published:

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017