अब महज 4,599 रुपये में Xiaomi Redmi 1s खरीदने का शानदार मौका

By: | Last Updated: Saturday, 21 March 2015 6:12 AM
Xiaomi to sell unboxed cheaper Redmi 1S

नई दिल्ली: अगर आप श्याओमी लवर हैं और कंपनी की फ्लिककार्ट पर होने वाली फ्लैशसेल से आप अब तक ये स्मार्टफोन नहीं खरीद पाएं है तो ये चाइनीज जाइन्ट आपको देने वाला है शानदार मौका.

 

अब आप श्याओमी के बेहतरीन लो बजट स्मार्टफोन रेडमी 1S खरीद सकते हैं वो भी फ्लिपकार्ट पर मौजूद कीमत से भी कम कीमत के साथ. ये सेल फ्लिपकार्ट पर नहीं बल्कि दो अलग ई-रिटेलर साइट ओवरकार्ट और ग्रीनडस्ट पर होगी.

 

ओवरकार्ट और ग्रीनडस्ट पर मिलने वाले इस स्मार्टफोन के साथ थोड़ा ट्विस्ट है, ये फोन या तो सील खुले होंगे या फिर इसमें कोई सॉफ्टवेयर की परेशानी होगी जिसे कंपनी ने बाद में दूर किया है.

 

हालांकि ये गांरटी कंपनी देगी की ये हैंडसेट इस्तेमाल नहीं हुए होंगे. ओवरकार्ट और ग्रीनडस्ट ये सेल इस सोमवार को करेंगे जिसमें रेडमी 1S के कुछ हजार हैंडसेट बिक्री के लिए रखे जाएंगे.  

 

श्याओमी के भारतीय हेड मनु जैन ने एक इंटरव्यू में कहा, जहां भारतीय बाजार में हम अपनी मेन स्ट्रीम सेल को लेकर आगे बढ़ रहे हैं वहीं कई ऐसे लोग हैं को अन-सील हैंडसेट की बिक्री पर भी राजी है.

 

ये भारत के ऑफलाइन बाजार के लिए पहली बार नहीं होगा, रीटेल दुकानों में इस तरह की बिक्री को अंजाम दिया जाता रहा है. ओवरकार्ट और ग्रीन डस्ट से हमारा करार मरम्मत और  अन-सील हैंडसेट की इस बिक्री को और भी विश्वसनीय बनाएगा.

 

खुले और अनबॉक्स फोन की कीमत 4,999 रुपये होगी वहीं जिन फोन के सॉफ्टवेयर बग को ठीक किया गया है उनकी कीमत 4599 रुपये होगी. दोनों ही वेबसाइट पर दोनों ही तरह के हैंडसेट की अलग-अलग फ्लैशसेल होगी.  अभी फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपये है.

 

कंपनी इस तरह की सेल आगे अपने दूसरे भी हैंडसेट Miनोट और  Mi4 स्मार्टफोन के साथ भी कर सकती है. श्याओमी का कारोबार भारतीय बाजार में काफी अच्छा है कंपनी मे महज कुछ साल में ही शानदार पकड़ बना ली है.

 

आकड़ों की मानें तो पिछले तीन सालों में कंपनी के लगभग 48 मिलियन हैंडसेट कस्टमर्स किसी ना किसी पराशानी के कारण वापस कर चुके हैं.

 

ग्रीन डस्ट के एक्जिक्युटिव ने कहा, श्याओमी के ऐसे ही अन-बॉक्स और रिफरबिस्ड मॉडल्स के लिए की सेल को हम आगे बढ़ाने की पूरी कोशिश करेंगे. अगर ये सेल सफल रही तो आगे हम ऐसे मॉडल्स की सेल को मोबाइल एफ के जरिए बेचेंगे.

 

क्या खास है Redmi 1S में

 

  • इस स्मार्टफोन में 4.7 इंच की (720×1280) 720p IPS डिस्प्ले लगी है. बड़ी स्क्रीन होने की वजह से यह स्मार्टफोन गेम लवर्स को अपनी ओर खींच रहा है.

  • स्मार्टफोन में 1.6GHz क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 400 प्रोसेसर है. फोन की रैम  1GB है.

  • इसी के साथ इसमें 16GB की इटरनल मेमोरी है जिसे 64GB तक बढ़ाया जा सकता है.

  • इसमें 2000mAh की बैटरी लगा है.

  • Redmi 1S में 16 मेगापिक्सल वाला रीयर कैमरा और 1.6 मेगापिक्सल वाला फ्रंट कैमरा लगा है.

  • श्याओमी का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 4.3 जैलीबीन ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है.

यह भी पढ़ें

एक बार फिर बिक्री के लिए तैयार Redmi 1S, फ्लिपकार्ट पर होगी 23 दिसंबर से सेल

श्याओमी को मिली स्मार्टफोन बेचने की इजाजत 

बैन के बाद श्याओमी ने ग्राहकों से मांगी माफी 

झटका: दिल्ली हाईकोर्ट ने लगाया श्याओमी के स्मार्टफोन की बिक्री पर रोक 

अब बिना रजिस्ट्रेशन के मिलेगा श्याओमी RedMi 1S  

ये हैं 2014 के बेस्ट स्मार्टफोन जिनकी कीमत है 15,000 रुपये  

 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Xiaomi to sell unboxed cheaper Redmi 1S
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017