23 अप्रैल को श्याओमी के लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन का नाम हो सकता है Mi 4i

By: | Last Updated: Tuesday, 14 April 2015 5:40 PM
xiaomi will launch its mi4i on 23rd april

नई दिल्ली: चाइनीज एपल के नाम से जानी जाने वाली कंपनी श्याओमी ने पिछले हफ्ते यह ही अपने ग्लोबल लॉन्च का खुलासा किया था. कंपनी पहली बार अपना ग्लोबल लॉन्च भारत में 23 अप्रैल को करने वाली है. इस इवेंट में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं. 

 

खबरों की मानें तो कंपनी जिस स्मार्टफोन का ग्लोबल लॉन्च भारत में करने जा रही है उसका नाम Mi 4i है. ये पहली बार है जब किसी भी मार्केट से पहले कंपनी का कोई फोन भारत में लॉन्च हो रहा है. इस इवेंट में श्याओमी के CEO और फाउंडर ली जुन, प्रेसिडेंट बिन लिन और ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट ह्यूगो बारा भी शामिल होंगे. यह स्मार्टफोन Mi 4 का इंटरनेशनल वर्जन होगा.

 

चाइनीज एप्पल नाम के नाम से मशहूर स्मार्टफोन कंपनी श्याओमी ने इस इवेंट के लिए एप्पल की तरह इनविटेशन डिजाइन किया है. श्याओमी की इस ट्वीट में ‘i IS COMING’ लिखा है. ये i सीधी तौर पर एपल के iphone को टक्कर है.

 

इसके पहले के किसी भी लॉन्च से अलग श्याओमी कंपनी इस बार अपने ग्लोबल लॉन्च के लिए भारत में इवेंट कर रही है. ये पहली बार है जब सबसे पहले कंपनी का कोई फोन भारत में लॉन्च हो रहा है. श्याओमी के इस इवेंट में कंपनी के सीईओ और फाउंडर ली जुन और को-फाउंडर बिन लिन के साथ इंटरनेशनल वाइस प्रेसिडेंट ह्यूगो बारा मौजूद होंगे.

 

23 अप्रैल को श्याओमी का नया स्मार्टफोन होगा लॉन्च, पहली बार भारत में होगा ग्लोबल इवेंट

एक मई से रोमिंग पर कॉल रेट और मेसेज में भारी कटौती

श्याओमी का धमाका: Mi4 की कीमत में 2,000 की कटौती

IPL 8: ये रहे मुंबई इंडियंस की हार के मुख्य कारण

योगराज की बद्दुआ के बाद बेटे युवराज ने कहा, ‘मैं तो धोनी को पिता बनने पर बधाई दूंगा’

IPL 8: गंभीर के टूटे बल्ले पर युवराज ने ली चुटकी 

 

 

 

 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: xiaomi will launch its mi4i on 23rd april
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017