फ्लिपकार्ट के बाद अब e-bay, olx पर भी आया जियोमी Mi3 ,पर कीमत 20,000 रुपये तक

By: | Last Updated: Thursday, 21 August 2014 11:39 AM
xiaomi_black_sell_on_olx_e-bay

नई दिल्ली: चाइनीच एपल जियोमी Mi3 ने पिछले पांच मंगलवार से ऑनलाइन रिटेलर फ्लिपकार्ट पर अपनी ग्रैंड एट्री से महज कुछ सेकेंड में ही सोल्ड ऑउट होता रहा है.  फ्लिपकार्ट का दावा है कि अब तक इस फोन के 75,000 यूनिट बेचे जा चुके हैं.

 

कंपनी ने इस फोन की बेहद लिमिटेड यूनिट को ही बाजार में उतारा था, और अब ये फोन अगर आपको फ्लिपकार्ट के आलावा e-bay और olx की वेबसाइट पर दिख जाए तो बिलकुल भी चौंकने की जरुरत नहीं होगी, जी हां! अब ये फोन आपको e-bay और olx पर भी मिलेंगे पर यहां इस फोन का दाम 17 हजार से 20 हजार के बीच होगा.

 

इस फोन के ब्लैक मार्केट की तुलना आईआरसीटीसी की तत्काल टिकट बुकिंग से की जा रही है. e-bay, olx जैसी साइट पर कुछ लोग जियोमी Mi3 को मंहगे दामों में बेच रहे हैं और कुछ लोग इस फोन की ज्यादा कीमदत दे कर इस फोन को खरीद भी रहे है.

 

olx वेबसाइट जो कि सेकेंड हेंड प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है उस पर आपको जियोमी Mi3 नज़र आएगा और इस फोन की कीमत लगभग 20 हजार है. जबकि फोन की असली कीमत 13,999 रुपये है और इस फोन को ऑन-लाइन बाजार में ब्लैक करने की कोशिश की जा रही है.

 

वहीं e-bay पर ये फोन असली कीमत से 4-5 हजार ज्यादा कीमत के साथ मौजूद है. इस साइट पर इसकी कीमत 17 से 18 हजार के बीच है.

 

ये हरकत उन लोगों की साजिश है जिन्होने इस फोन की पापुलैरिटी को देख इस फोन के मॉडल को खरीद इसे भारतीय बाजार मे बेंच रहे हैं और हमारी इस फोन को खरीदने की इच्छा रखने वालों से अनुरोध है कि इस तरह के कोई भी ऑफर ना लें और फोन को कंपनी की ओर से जारी ऑफिशियल साइट से ही खरीदें.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: xiaomi_black_sell_on_olx_e-bay
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017