2 सेकेंड में सोल्ड-ऑउट होने के बाद ,कल होगी जियोमी Mi3 की अगले राउंड की बिक्री

By: | Last Updated: Monday, 11 August 2014 2:13 PM

नई दिल्ली: चाइनीज़ स्मार्टफोन मेकर कंपनी जियोमी के स्मार्टफोन Mi3 के 15,000 मॉडल आज अपने तीसरे राउंड की बिक्री के दौरान महज 2 सेकेंड मे ही बिक गए थे. ऑनलाइन रिटेलर फिल्पकार्ट पर कंपनी ने अब तक  Mi3 के 35,000 मॉडल का रजिस्ट्रेशन हो चुका है.

 

और अब इस फोन की अगले राउंड की बिक्री कल होगी. कल लगभग 20,000 सेट कंपनी बिक्री के लिए उतारेगी. जिस भी कस्टमर ने इस फोन के लिए पहले ही रजिस्ट्रेशन करा लिया है उन्हें एक बार फिर कल इस फोन को खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा.

 

इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन आप अभी भी कर सकते हैं पिछली बार ये फोन महज 2 मिनट में ही सोल्ड आउट हो चुका था. फोन की कीमत 13,999 रुपये है.

 

इस फोन को आप ऑन-लाइन रिटेलर फ्लिपकार्ट से ही खरीद सकेंगे. ये फोन अब अपनी चौथे राउंड की बिक्री के लिए कल साइट पर एवलेबल होगा. इस फोन के पहली राउंड की बिक्री से ही ये फोन महज कुछ सेकेंड मे ही आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है.

 

जियोमी Mi3 के फीचर्स पर एक नज़र

 

जियोमी Mi3 में 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले हैं. फोन का डिस्प्ले 2.3GHz क्वॉर्ड-कोर स्नैपड्रैगन 800 प्रोसेसर है जो बेहद शानदार है. इस फोन में 2 जीबी की रैम है. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम 4.4(किट-कैट)  है.

 

इस फोन में 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी हैं पर इसे माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया नहीं जा सकता. यानी इस फोन में एसडी कार्ड स्लॉट नहीं है.  फोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्स्ल है और फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्स्ल है.   Mi3 2G और 3G दोनों ही नेटवर्क सपोर्ट करता है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: xiaomi_mi3_next_round_sell
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ??-???? ??????? ?????????? Mi3
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017