अब कश्मीर से कन्या कुमारी तक मिलेगी शाओमी पिक-मी सर्विस

By: | Last Updated: Tuesday, 22 December 2015 7:16 PM
Xiaomi’s Pick Mi service now lets you book a pickup with a missed call

नई दिल्लीः शाओमी ने हाल ही में भारतीय बाजार में पिक मी सर्विस लॉन्च की थी. इसके माध्यम से उपभोक्ताओं को उनके घर पर ही फोन रिपेयर के लिए पिकअप और ड्रॉप की सुविधा उपलब्ध कराई गई है.

वहीं अब कंपनी ने पिक मी सर्विस को अपग्रेड किया है. इस सेवा की शुरूआत दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र से हुई थी लेकिन अब 6076 से अधिक पिन कोड, 597 शहर और 29 राज्यों को शामिल किया गया है. अर्थात शाओमी पिक मी सर्विस अब कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक उपलब्ध है.

इस सर्विस के तहत ग्राहकों के घर से एमआई प्रोडक्ट को पिक अप और ड्रॉप करने की सुविधा मुहैया कराई जाएगी.

इस सुविधा का लाभ लेने के लिए कस्टमर को 189 रुपये चुकाने पड़ेंगे. कंपनी ने इस सर्विस की घोषणा करके बताया कि इसके तहत सभी एमआई प्रोडक्ट आएंगे और यह पूरे भारत में उपलब्ध होगी.

शाओमी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “पिकमी सर्विस पूरे भारत में उपलब्ध है. यह सर्विस आपके घर तक दी जाएगी. हमें 1800-103-6286 पर कॉल करें और सभी एमआई प्रोडक्ट के लिए पिक अप और ड्रॉप सर्विस का इस्तेमाल मात्र 189 रुपये में करें. ”

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने कस्टमर को बेहतर सर्विस मुहैया कराने की प्राथमिकता पर जोर दिया है. चीन की एक और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मेज़ू ने अगस्त महीने में एमएक्स5 स्मार्टफोन को लॉन्च करने के दौरान बताया था कि वह भारत के 20 शहरों में 40 कस्मटर सर्विस सेंटर खोलेगी. इसके अलावा घर पर भी सर्विस मुहैया कराने का ऑफर लाएगी.

मोटोरोला इंडिया ने भी अगस्त महीने में मोटो एक्सप्रेस के नाम से ऐसी ही सेवा की शुरुआत की थी. इस सर्विस को सबसे पहले दिल्ली, गुड़गांव और  नोएडा में लागू किया गया था.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Xiaomi’s Pick Mi service now lets you book a pickup with a missed call
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017