इंटरनेट पर लीक हुई शाओमी के मोस्ट अवेटेड फोन 'MI 5' की तस्वीर

By: | Last Updated: Thursday, 21 January 2016 3:13 PM
Xiaomi’s upcoming Mi 5 leaked

नई दिल्ली: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी श्याओमी का मोस्ट अवेटेड फोन ‘MI 5’ दिखने में कैसा होगा इसका खुलासा हो गया है. इस स्मार्टफोन की तस्वीर इंटरनेट पर लीक हो गई है. इस फोटो में स्मार्टफोन का फ्रंट हिस्सा दिख रहा है.

चाईना के सोशलमीडिया वीबो के यूजर ने इसकी तस्वीर को शेयर किया है. तस्वीर के अनुसार ‘MI 5’ का डिजाइन स्लिम है. इसका फ्रंट पैनल के किनारे घुमावदार है लेकिन स्क्रीन नहीं. इस तस्वीर में होम बटन भी नज़र आ रहा है और टॉप हिस्से पर इंफ्रारेड एमटिर भी.

खबरों के मुताबिक ‘MI 5’ में 5.2 इंच का फुल-एचडी या क्वाडएचडी रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले होगा. फोन स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट, 3 जीबी या 4 जीबी रैम को सपोर्ट करने वाला हो सकता है. साथ ही इसकी स्टोरेज क्षमता 32 जीबी या 64 जीबी तक हो सकती है.

कैमरे की बात करें तो ‘MI 5’ में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने का दावा किया गया है. इस स्मार्टफोन में 3600 एमएएच की पॉवरफुल बैटरी होगी जो क्विक चार्ज़ 3.0 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी. यह लेटेस्ट एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित एमआईयूआई 7 ओएस पर चलेगा.

आपको बता दें कि श्याओमी के ‘MI 5’ इस साल के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन है. कंपनी का ‘MI 4’ और ‘MI 4i’ मॉडल बेहद पॉपुलर भी हुए थे. लेकिन श्याओमी उससे संतुष्ट नहीं है. ऐसे में ‘MI 5’ से श्याओमी को भारी उम्मीदें हैं.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Xiaomi’s upcoming Mi 5 leaked
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017