Yu Youtopia होगी 32 जीबी की दमदार इंटरनल स्टोरेज!

By: | Last Updated: Tuesday, 3 November 2015 3:07 PM
yu youtopia will come with QHD

नई दिल्लीः माइक्रोमैक्स और यू टेलीवेंचर्स अपने अगले प्रीमियम स्मार्टफोन Youtopia के लॉन्च से पहले  ही टेक बाजार में सुर्खिंयां बटोर रहा है.   अब अपने नए टीजर में YU ने इसके इनबिल्ट स्टोरेज को लेकर संकेत हिए हैं. इस टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि   Youtopia में में इंटरनल स्टोरेज 32GB होगी.

कंपनी ने हाल ही में स्मार्टफोन में टीज़र जारी किया था. टीज़र में कंपनी ने जानकारी दी है कि यू Youtopia स्मार्टफोन में QHD डिस्प्ले होगा. कंपनी ने वनप्लस 2 पर तंज करते हुए लिखा कि Calling a 1080p Display a 2016 Flagship killer? #WhySettle #YUTOPIA.” इस पोस्ट में वनप्लस 2 हैंडसेट की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया था.

यह फोन कंपनी का पहला QHD डिस्प्ले स्मार्टफोन होगा. यही नहीं कंपनी का यह फोन पहला मेटल बॉडी स्मार्टफोन होगा. इससे पहले YU ने यू यूरेका, यूफोरिया, यूरेका प्लस और यू यूनीक लॉन्च किया है जिसकी  प्लास्टिक बॉडी है.

अगर यह सही साबित होता है तो यू यूटोपिया क्यूएचडी डिस्प्ले वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा. कंपनी के पिछले टीज़र से यह भी पता चला था कि यू यूटोपिया मेटल बॉडी वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा. अब तक लॉन्च किए जा चुके हैंडसेट यू यूरेका, यूफोरिया, यूरेका प्लस और यू यूनीक प्लास्टिक बॉडी डिज़ाइन के साथ आते हैं.

 

फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 5.2 इंच का HD डिस्प्ले होगा साथ इस फोन में 4 जीबी की दमदार रैम होगी.1.5GHz ऑक्टॉ-कोर प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 810 होगा. फोटोग्राफी के लिए भी इस फोन में 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा. इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लॉलिपॉप होगा. कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन 4G होगा. अपने टीजर में ही माइक्रोमैक्स ने इसे अबतक का सबसे ताकतवर और शानदार स्मार्टफोन बताया है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: yu youtopia will come with QHD
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017