जीरो डाउन पेमेंट के साथ भारत में बिकेगा आईफोन6 और 6 प्लस!

By: | Last Updated: Friday, 26 December 2014 11:23 AM

नई दिल्ली: एपल का न्यू-लॉच स्मार्टफोन आईफोन6 और आईफोन6 प्लस अपने लॉन्च के समय से ही सुर्खियां बटोर रहा है. भारत में भी इस फोन को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

 

भारतीय यूजर्स के लिए इस फोन की खरीद और भी आसान करने के लिए एपल अपने नये फोन आईफोन 6 को अब जीरो डाउन पेमेंट के साथ बेचने की तैयारी कर रहा है. 

 

इस योजना के लिए एपल ने रिलायंस के साथ एक समझौता करने की तैयारी कर रही है इसके बाद एपल अपने आईफोन 6 और 6 प्लस को भारत में जीरो डाउन पेमेंट के साथ बाजार में बेचेगी.

 

इसके लिए एपल अपने  इंडियन वेबसाइट पर एक लिंक देगी जो सीधा यूजर को रिलायंस होमपेज पर ले जाएगा यहां आप इस खरीद से जुड़ी सारी डिटेल जान सकेंगे.

 

ये पहली बार नहीं है जब एपल और रिलायंस आईफोन की बिक्री के लिए एक साथ आए हैं इससे पहले 2011 में भी आईफोन5s और 5c की बिक्री के लिए एपल और रिलायंस ने जीरो डाउन पेमेंट स्कीम की शुरुआत की थी. 

 

आपको बता दें कि आईफोन6 को लेकर जीरो डाउन पेमेंट की अफवाहें पहले भी चर्चा में आ चुकी हैं इन अफवाहों के  मुताबिक आईफोन 6 के लिए कस्टमर को 3,099 रुपये 24 महीने तक देनी होगी तो आईफोन 6 प्लस के लिए ये कीमत 3,599 रुपये 24 महीने के लिए होगी.

 

बहरहाल इस जीरो डाउन पेमेंट की स्कीम को लेकर कोई खुलासा नही किया गया है.

52 लाख के 99 iPhone-6 के साथ किया प्रपोज, गर्लफ्रेंड ने किया रिजेक्ट 

फ्लिपकार्ट पर आज से आईफोन 6 और आईफोन 6 प्लस की प्री बुकिंग शुरू

आईफोन बना स्पाई फोनः आपके हर काम की है इसे जानकारी! 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: zero down-payment plans for iPhone 6 in India
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017