जानिए खुद को कैसे फिट रखती हैं सोनाली बेंद्रे

By: | Last Updated: Saturday, 22 August 2015 11:43 AM
How Sonali Bendre stays fit and fabulous

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे यूं तो खुद को फिट नहीं मानती लेकिन फिर भी फिट रहने के लिए वे कई फंडे अपनाती हैं, चलिए जानते हैं सोनाली की फिटनेस की कहानी उन्हीं की जुबानी.

 

 

सोनाली बेंद्रे को नीम और उसके प्रोडक्ट काफी पसंद हैं. हाल ही में एक नीम के प्रोडक्ट के लॉन्च पर सोनाली नीम की काफी तारीफ करती नजर आईं. सोनाली बेंद्रे नीम को काफी जादुई मानती हैं. वे इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि नीम में कई पोषक तत्व पाएं जाते हैं. सोनाली की मानें तो नीम त्वचा के लिए बेहद फायदेमंद हैं. इतना ही नहीं नीम से कई बीमारियों को भी ठीक किया जा सकता है.

 

 

मौसम में होने वाली नमी से बचना हो या बदलते मौसम में फिट रहना हो सोनाली की नजर में नीम से बेहतर कुछ नहीं. साफ-सुथरा रहने और खुद को क्लीन रखने में सोनाली बेंद्रे बहुत विश्वास रखती हैं.
 

देखिए, क्या है अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती का राज

सोनाली को जिम जाना बिल्कुल पसंद नहीं है लेकिन खुद को फिट रखने के लिए उन्हें जिम भी जाना पड़ता है क्योंकि इसके अलावा सोनाली को कोई और विकल्प नहीं दि‍खता. उनका मानना है कि खुद को फिट रखने के लिए वे हमेशा हेल्दी खाना खाती हैं और इसका असर उनकी त्वचा पर भी दि‍खता है.

 

 

अपनी स्किन को हेल्दी बनाने के लिए सोनाली बहुत ज्यादा ब्यूटी प्रोडक्ट्स को इस्तेमाल नहीं करती बल्कि कुछ ही उत्पादों का इस्तेमाल करती हैं. यदि उन्हें कोई चीज पसंद आती है तो उसका इस्तेमाल करती हैं और उसी पर टिकी रहती हैं. सोनाली फैंसी चीजों के पीछे नहीं भागती, उन्हें सिंपल चीजें ज्यादा पसंद हैं.

Health News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: How Sonali Bendre stays fit and fabulous
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017