लालू ने कहा- मोदी को धक्का देकर पीएम बनना चाहते हैं अमित शाह

By: | Last Updated: Thursday, 8 October 2015 6:57 AM

पटना: बिहार चुनाव में पहले चरण का मतदान करीब आ गया है. ऐसे में चुनावी सरगर्मी भी बढ़ रही है. चुनावी मैदान में इस बार तीखी बयानबाजी का दौर जारी है. इसी क्रम में आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने गुरुवार को पीएम मोदी पर जम कर हमले किए.

 

पढ़ें : बिहार चुनाव- नौवीं पास तेजस्वी बदलेंगे बिहार की तस्वीर ? 

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लालू ने पीएम मोदी को आरक्षण के मुद्दे पर घेरा और पूछा कि पीएम मोदी आरक्षण के मुद्दे पर क्यों चुप है ? गोमांस पर हो रहे विवाद को हवाला देते हुए लालू ने अमित शाह पर भी हमला किया. लालू ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मोदी को धक्का देकर प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं.

 

 पढ़ें : बीफ वाले बयान से भड़के लालू ने दी मीडिया को गाली 

 

लालू ने आरोप लगाया कि मोदी जी शुरू से ही दलित विरोधी हैं. आरजेडी अध्यक्ष ने पीएम मोदी की  किताब ‘कर्मयोग’ का हवाला दिया और कहा कि इसमें मोदी जी ने लिखा है कि मैला ढोना, कचरा उठाना, गंदगी उठाने जैसा मलीन काम दलित अपनी मर्जी और खुशी से करता है, क्योंकि इससे दलितों को अध्यात्मिक शांति और शक्ति मिलती है.

 

 पढ़ें : ‘हम गाय पालते हैं बीजेपी कुत्ता पालता है’ 

Health News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shah is dreaming of becoming Prime Minister by pushing back Modi : Lalu
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017