Sonia complains of upset stomach, admitted to hospital| सोनिया को पेट में परेशानी, गंगा राम अस्पताल में भर्ती

सोनिया को पेट में परेशानी, गंगा राम अस्पताल में भर्ती

शिमला दौरे पर गयीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पेट में परेशानी होने के बाद कल दिल्ली लौट आईं और उन्हें सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By: | Updated: 28 Oct 2017 11:15 AM
Sonia complains of upset stomach, admitted to hospital

नयी दिल्ली: शिमला दौरे पर गयीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पेट में परेशानी होने के बाद कल दिल्ली लौट आईं और उन्हें सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि अब उनकी स्थिति काफी बेहतर है.


राहुल ने ट्वीट कर बताया, ‘‘मां (सोनिया) शिमला में थीं और उनके पेट में समस्या हो गयी लिहाजा हम उन्हें वापस लेकर आये. चिंता की कोई बात नहीं, वह अब काफी बेहतर हैं. असीम प्रेम और चिंता दिखाने के लिए धन्यवाद.’’ गंगाराम अस्पताल के अध्यक्ष (प्रबंधन बोर्ड) डी एस राणा ने बताया कि 70 वर्षीय सोनिया गांधी डॉक्टरों की देखरेख में हैं.


राणा ने एक बयान में कहा, ‘‘सोनिया गांधी को कल शाम पांच बजे अस्पताल लाया गया. उन्हें पेट में परेशानी थी और उन्हें डाक्टरी निगरानी में रखा गया है.’’ सूत्रों के अनुसार, सोनिया को शिमला से एक एयर-एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. वह छुट्टी मनाने शिमला गई थीं.


सोनिया को शिमला से वापस लाने के लिए अस्पताल के डॉक्टरों के एक दल को भेजा गया था.


कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sonia complains of upset stomach, admitted to hospital
Read all latest Health News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सचमुच स्किन को गोरा कर सकता है मशरूम, कई तरह से त्वचा के लिए फायदेमंद है मशरूम